दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के बिना फोटो खिंचवाने से किया इनकार, बोलीं- 'मेरा सोलो नहीं, इनका लो'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शनिवार रात को पीवी सिंधु के साथ डिनर डेट पर देखा गया था. दीपिका और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को मुंबई के एक लोकप्रिय रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था.

दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के बिना फोटो खिंचवाने से किया इनकार, बोलीं- 'मेरा सोलो नहीं, इनका लो'

दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु की फोटो

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को शनिवार रात पीवी सिंधु के साथ डिनर डेट पर देखा गया था. दीपिका और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को मुंबई के एक लोकप्रिय रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था. दोनों को एक साथ कार से बाहर निकलते हुए फोटो खिंचवाते हुए देखा गया. फोटो में दीपिका ने सैटिन, फुल स्लीव्स टॉप के साथ ब्लैक प्लाज पैंट पहनी हुई थी. उन्होंने अपने बालों को बन बनाया हुआ था. दूसरी ओर सिंधु ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी. दोनों ने साथ में फोटो खिंचवाई. हालांकि, पेपराजी ने दीपिका से सोलो पोज देने का अनुरोध किया.


दीपिका ने उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया. दीपिका ने उन्हें अकेले सिंधु की फोटो लेने को कहा. दीपिका बोलीं 'मेरा सोलो नहीं, इनका लो'. ठीक इसके तुरंत बाद रणवीर सिंह को भी वहां पर देखा गया. उन्होंने एक कैजुअल, अंडरवाटर थीम वाली शर्ट और पैंट पहनी हुई थी. बता दें, सिंधु, दीपिका और रणवीर की डिनर आउटिंग उनके टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने के हफ्तों बाद हुई है. सिंधु ने चीन की ही बिंगजियाओ को हराया था और पहलवान सुशील कुमार के बाद दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला और ओलंपिक में दो व्यक्तिगत पदक जीतने वाली दूसरी भारतीय महिला बनकर इतिहास बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही '83' और 'पठान' जैसी फिल्मों में जल्द नजर आने वाली हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं.