दीपिका पादुकोण से फोटोग्राफर बोले 'भाभीजी नमस्ते' तो रणवीर सिंह का यूं आया रिएक्शन, देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 14-15 नवंबर को विवाह बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन उनकी शादी से जुड़े समारोह अभी तक जारी हैं और इसमें तो 'भाभीजी नमस्ते' के सुर ही सुनाई देने लगे.

दीपिका पादुकोण से फोटोग्राफर बोले 'भाभीजी नमस्ते' तो रणवीर सिंह का यूं आया रिएक्शन, देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी का Video हुआ वायरल

खास बातें

  • रणवीर सिंह-दीपिका का वीडियो हुआ वायरल
  • फोटोग्राफरों ने दीपिका को बुलाया 'भाभीजी'
  • रणवीर सिंह ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 14-15 नवंबर को विवाह बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन उनकी शादी से जुड़े समारोह अभी तक जारी हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेंगलूरू और मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) हो चुके हैं. लेकिन आज भी मुंबई में रिसेप्शन है जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. लेकिन मुंबई रिसेप्शन का दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका और रणवीर फोटोग्राफरों की बातें सुन हंस-हंसकर लोट-पोट हुए जा रहे हैं.वहीं, जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Wedding) की शादी की रस्में भी जोरों पर हैं.

2.0 Box Office Collection Day 2: रजनीकांत-अक्षय की 'Robot 2.0' पहले दिन 100 करोड़ के पार, जानें दूसरे दिन की कमाई
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


प्रियंका की शादी में पूरे परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी, Video में कुछ इस अंदाज में आए नजर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लगभग ढाई लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फोटोग्राफरों को पोज दे रहे हैं और फोटो खिंचवा रहे हैं. फोटोग्राफर रणवीर सिंह को 'भाई भाई' कहकर बुला रहे हैं तो तभी कुछ फोटोग्राफर दीपिका को 'भाभीजी भाभीजी' कहते हैं और तभी आवाज आती है 'भाभीजी नमस्ते.' इस पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही ठहाका लगाकर हंस पड़ते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने 'दिलबर' सॉन्ग पर लगाए ऐसे ठुमके, Video ने उड़ाया गरदा
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी न सिर्फ ऑफस्क्रीन सुपरहिट हो रही है बल्कि जब भी दोनों एक साथ आए हैं, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्में एक साथ की हैं, और तीनों ही सुपरहिट रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'रामलीला गोलियों की रास लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नजर आ चुके हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com