Video: दुबई में अवार्ड लेने साड़ी पहन ग्लैमरस लुक में पहुंची दीपिका, हाथ में स्पीच पकड़ बोलीं 'नर्वस हूं'

इस अवॉर्ड शो में शामिल होने से पहले दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका अपनी नर्वसनेस और एक्साइटमेंट को बयां करती हुई नजर आ रही हैं.

Video: दुबई में अवार्ड लेने साड़ी पहन ग्लैमरस लुक में पहुंची दीपिका, हाथ में स्पीच पकड़ बोलीं 'नर्वस हूं'

दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण के करियर में एक और अचीवमेंट जुड़ गया है. हाल ही में बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को दुबई में TIME 100 अवॉर्ड्स में अवार्ड से नवाजा गया. इस अवार्ड को पाने के बाद दीपिका दुनिया भर की प्रेस्टीजियस लिस्ट में मोस्ट इनफ्लुएंशल लोगों में शामिल हो गई हैं. इस अवॉर्ड शो में शामिल होने से पहले दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका अपनी नर्वसनेस और एक्साइटमेंट को बयां करती हुई नजर आ रही हैं.

विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया गया है. फंक्शन में निकलने से पहले कार में बैठी दीपिका को देखा जा सकता है. वीडियो में जब एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि वे कैसा महसूस कर रही हैं तो दीपिका ने मुस्कुराते हुए कहा, 'मैं नर्वस हू'. हंसते हुए वे आगे कहती हैं, "मुझे नहीं पता क्यों. मैंने कुछ चीजें लिखी हैं, मुझे उम्मीद है कि ये मीनिंगफुल होगा. दीपिका ने कहा, 'लेकिन हां मैं नर्वस हूं, आप मेरे चेहरे पर देख सकते हैं. लेकिन मैं कोशिश करने वाली हूं और मजे करने वाली हूं. मैं एन्जॉय करना चाहती हूं'.

इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए दीपिका पादुकोण ने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ एक शिमरी साड़ी पहनी थी. दीपिका ने अपने बालों का एक बन बना रखा था. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर नेकपीस और ईयररिंग्स भी ऐड किया था. अपने लुक में दीपिका हमेशा की तरह ब्यूटी विद ग्रेस लग रही थीं. दीपिका के लुक पर फैंस के प्यार भरे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. कोई उन्हें ब्यूटी क्वीन बता रहा है तो कोई वर्ल्डस मोस्ट ब्यूटीफुल वुमन कह रहा है.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com