Deepika Padukone ने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर यूं झूमकर किया डांस, देखें थ्रोबैक Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Deepika Padukone ने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर यूं झूमकर किया डांस, देखें थ्रोबैक Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone) का अंदाज का फैन्स का इतना ज्यादा पसंद आ रहा है जिसकी वजह से वह तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका, रणबीर कपूर की फिल्म यह जवानी है दीवानी का सुपरहिट गाना दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि दीपिका (Deepika Padukone) का यह डांस वीडियो IIFA अवार्ड शो 2014 के दौरान की है और इसे एक बार फिर से IIFA ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone) के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. दीपिका ने ऑफ व्हाइट कलर का स्कर्ट और गोल्डन जैकेट में नजर आ रही हैं. दीपिका के लुक की फैन्स काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही रणवीर संग कई यूनिक वीडियो शेयर किए थे. दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस 'छपाक' फिल्म में नजर आई थीं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म '83' और 'पठान' में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं. उनकी इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है. दीपिका बाहुबली प्रभास के साथ भी नजर आने वाली हैं.