दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का ‘बेशर्म रंग’ बना सबसे पसंदीदा गाना, टॉप 5 में ‘पठान’ के दो सॉन्ग

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. लेकिन फिल्म के दो गाने 'बेशर्म रंग' और 'झूमे जो पठान' खूब लोकप्रिय हो रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का ‘बेशर्म रंग’ बना सबसे पसंदीदा गाना, टॉप 5 में ‘पठान’ के दो सॉन्ग

पठान के दो गाने हुए ऑरमैक्स की टॉप 5 लिस्ट में शामिल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है. जहां फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका के बिकिनी को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद जारी है तो वहीं फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी बॉयकॉट बॉलीवुड की चर्चा जोरों पर है. इसी बीच मीडिया फर्म ऑरमैक्स ने अपनी नई लिस्ट जारी की है, जिसमें बेशर्म रंग पसंदीदा गाने की लिस्ट में पहले नंबर पर है. इसे सुनकर शाहरुख और दीपिका के फैंस को बेहद खुशी होने वाली हैं.

पठान फिल्म के दो गानों ने बनाई जगह

ऑरमैक्स मीडिया द्वारा रिलीज की गई सबसे पसंदीदा गानों की लिस्ट में पहले नंबर पर पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं यूट्यूब पर इसे 199 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके बाद दूसरे नंबर पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया है.

तीसरे नंबर पर शाहरुख और दीपिका की फिल्म पठान का झूमे जो पठान है, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है. वहीं चौथे नंबर पर वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का अपना बना ले गाना है. पांचवे नंबर पर किंग और नताशा बी का गाना मान मेरी जान है, जो इन दिनों सोशल मीडिया रील्स पर सुनने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पठान फिल्म के दोनों गानें जहां हिट हो रहे हैं तो वहीं इस फिल्म का ट्रेलर भी इन दिनों चर्चा में है. वहीं 1 दिन में ही ट्रेलर को 36 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जिसके चलते यह फिल्म सुर्खियों में है. इतना ही नहीं फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान जब एक इवेंट पर पहुंचे थे तो उनके फैंस ने फिल्म रिलीज होने की बेसब्री एक्टर के साथ जाहिर की थी.