डॉटर्स डे के मौके पर कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के साथ शेयर की क्यूट सी फोटो, देखें तस्वीरें

Daughter' s Day के मौके पर कुणाल खेमू ने अपनी बेटी के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में बेटी और पिता की बॉन्डिंग देखने लायक है.

डॉटर्स डे के मौके पर कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के साथ शेयर की क्यूट सी फोटो, देखें तस्वीरें

कुणाल खेमू ने बेटी इनाया (Inaya) के साथ शेयर की क्यूट फोटो

खास बातें

  • कुणाल खेमू ने बेटी के साथ शेयर की फोटो
  • कुणाल खेमू और इनाया की फोटो वायरल
  • डॉटर्स डे पर कुणाल खेमू और इनाया की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

Daughter's Day: डॉटर्स डे के मौके पर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपनी बेटी के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर की है.  इस फोटो में बेटी और पिता की बॉन्डिंग देखने लायक है. बॉलीवुड कलाकार भी डॉटर्स डे पर अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करने की कोशिश कर रहे हैं. इस खास दिन पर कुणाल खेमू ने भी बेटी इनाया खेमू के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों पिता और बेटी बेहद क्यूट अंदाज में एक दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं. कुणाल ने बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा-  आपकी बाहों में जब पूरी दुनिया समाहित हो जाए. सबसे खूबसूरत रिश्ता है माता- पिता और बेटी का.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

कुणाल खेमू के इस फोटो पर अनुष्का शर्मा ने भी दिल बनाते हुए कमेंट किया है. कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ घंटे पहले ही फोटो शेयर किया है. इस फोटो पर अब तक 2 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अपने भाई तैमूर अली खान की तरह इनाया खेमू भी अपनी क्यूटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होती है. कुछ दिनों पहले इनाया खेमू ने एक फैमिली ट्री बनाया था, जिसकी फोटो खुद करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थी. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी सुंदर सी भांजी."