Darlings Movie Review: बदले की कहानी है डार्लिंग्स, जानें कैसी है आलिया भट्ट की फिल्म

Darlings Review: जानें कैसी है आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा की नेटफ्लिक्स फिल्म डार्लिंग्स.

Darlings Movie Review: बदले की कहानी है डार्लिंग्स, जानें कैसी है आलिया भट्ट की फिल्म

जानें कैसी है आलिया भट्ट की डार्लिंग्स

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रोड्यूसर बन गई हैं. आलिया की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं और उनका साथ दिया है शेफाली शाह और विजय वर्मा ने. फिल्म को जसमीत के रीन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी मां, बेटी और उसके पति की है. जसमीत के रीन ने कहानी में कई पेंच डाले हैं, लेकिन फिर भी उसे साधारण ढंग से कहने की कोशिश की है.

डार्लिंग्स की कहानी आलिया भट्ट, उनकी मां शेफाली शाह और पति विजय वर्मा की है. पति शराब पीता है और पत्नी के साथ बदसलूकी करता है. पत्नी उसकी शराब की लत छुड़ाना चाहती है जबकि मां चाहती है कि पति से ही पिंड छूट जाए. लेकिन फिर एक ऐसी खबर मिलती है जिससे आलिया और विजय में गहरा प्यार हो जाता है. लेकिन एक सच सारा गेम बिगाड़ देता है और फिर शुरू होती है पत्नी की मां के साथ मिलकर बदला लेने की दास्तान. कहानी का इशारा ट्रेलर से ही मिल गया था, और जसमीत के रीन ने फिल्म को पूरी तरह विषय पर रखा है. लेकिन जिस तरह से कहानी शुरू में दौड़ती है, बाद में थोड़ी धीमी पड़ जाती है.

डार्लिंग्स में आलिया भट्ट ने अच्छा काम किया है. जिस तरह की लेयर्स कैरेक्टर में चाहिए थी, आलिया ने उसे परदे पर उतारने की पूरी कोशिश की है. शेफाली शाह ने भी अपने किरदार को अच्छे से निभाया है और कैरेक्टर की बारीकियों को बखूबी पकड़ा भी है. लेकिन विजय वर्मा इस किरदार में जमते हैं. उन्होंने अच्छे से अपने काम को किया है. इस तरह डार्लिंग्स ऐसी फिल्म है, जिसे एक बार देखना बनता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंग: 3/5 स्टार
डायरेक्टर: जसमीत के रीन
कलाकार: आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा