ओले-ओले सॉन्ग पर अब तक का सबसे धमाकेदार डांस आया सामने, देखें वायरल Video

ओले-ओले (Ole Ole) गाने पर धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. देखें Video

ओले-ओले सॉन्ग पर अब तक का सबसे धमाकेदार डांस आया सामने, देखें वायरल Video

संदीपा धर (Sandeepa Dhar) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • ओले-ओले सॉन्ग किया धमाकेदार डांस
  • संदीपा धर का वीडियो हुआ वायरल
  • मेल्विन लुइस के साथ किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमान' के सॉन्ग ओले-ओले (Ole Ole) पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं. इस डांस वीडियो को फैन्स इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे कुछ ही घंटों में 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. मेल्विन लुइस अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए जाने जाते हैं और संदीपा धर एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए जानी जाती हैं. इस वीडियो में दोनों का यही स्किल नजर आ रहा है.

जेमिमा रोड्रिगेज ने टी-20 WC के दौरान न्यूजीलैंड की बच्चियों को सिखाया बॉलीवुड डांस, Video हुआ वायरल

संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि मेल्विन लुइस इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) से अपने ब्रेकअप को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. बिग बॉस फेम सना खान (Sana ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस ने उन्हें धोखा दिया था. 

श्रुति हासन को आया गुस्सा, बोलीं- हां मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है और...

वहीं, संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म इसी लाइफ में से की थी.  इस फिल्म में संदीप के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे. इस फिल्म में उमके अभिनय को दर्शकों और आलोचकों द्वारा सरहाया गया था.  इसके अलावा उन्हें इस फिल्म के लिए स्टारडस्ट, फिल्मफेयर , स्क्रीन अवार्ड्स का  नोमिनेशन भी मिला था. इसके बाद बाद वह फिल्म सलमान खान स्टारर 'दबंग 2' में नजर आयीं. संदीपा टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती में नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...