मेट्रो में छोटी बच्ची क्यूट अंदाज में कर रही थी डांस, पीछे खड़े लड़के ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया दिल, लोग बोले- उम्मीद नहीं थी

बच्ची के पीछे अपने दोस्तों के साथ एक लड़का खड़ा है. बच्ची जैसे ही डांस करना शुरू करती है, लड़का कुछ ऐसा करता है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं. 

मेट्रो में छोटी बच्ची क्यूट अंदाज में कर रही थी डांस, पीछे खड़े लड़के ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया दिल, लोग बोले- उम्मीद नहीं थी

दिल्ली मेट्रो में छोटी बच्ची का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अगर आप मेट्रो में सफर करते हैं तो मेट्रो में आपको रोजाना अलग-अलग तरह के लोग दिखते होंगे. मेट्रो में कई बार ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते. मेट्रो में लड़ाई-झगड़े के कई वायरल वीडियोज आपने देखे होंगे, पर आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए एक छोटी बच्ची का क्यूट डांस लेकर आए हैं. इस वीडियो में एक छोटी बच्ची मेट्रो के अंदर बड़े ही खूबसूरती से इन दिनों ट्रेंड कर रहे गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती है. बच्ची के पीछे अपने दोस्तों के साथ एक लड़का खड़ा है. बच्ची जैसे ही डांस करना शुरू करती है, लड़का कुछ ऐसा करता है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची म्यूजिक बजते ही 'गोमी गोमी' गाने पर डांस करना शुरू करती है. वहीं पीछे लड़के के साथ खड़ी दो लड़कियां कैमरा ऑन देखकर वहां से हटकर दूसरी तरफ चली जाती हैं. लेकिन लड़का वहीं खड़ा रहता है और वह भी छोटी बच्ची के साथ पीछे डांस करने लगता है. बच्ची और उसके पीछे खड़े लड़के का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर क्यूट और लवली जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं अधिकतर लोग बच्ची को छोड़ लड़के की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

बच्ची का नाम समायरा बताया जा रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बेबी से ज्यादा क्यूट तो पीछे का बेबी बॉय लग रहा है". एक अन्य यूजर ने लिखा है, "पीछे वाले का भी डांस अच्छा है. दो क्यूटी पाई". बता दें, इस वीडियो पर 6 लाख से भी अधिक लाइक्स आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com