इस एक्ट्रेस के साथ बड़ा दांव खेलेंगे सलमान खान, दे चुकी है 900 करोड़ की ब्लॉकबस्टर

टाइगर 3 के बाद सलमान खान जल्द फिल्म 'सिकंदर' में आने वाले हैं. इस फिल्म की घोषणा के बाद से फैंस भाईजान की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 'सिकंदर' में सलमान खान के साथ कौन एक्ट्रेस नजर आएगी.

इस एक्ट्रेस के साथ बड़ा दांव खेलेंगे सलमान खान, दे चुकी है 900 करोड़ की ब्लॉकबस्टर

"सिकंदर" में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

टाइगर 3 के बाद सलमान खान जल्द फिल्म 'सिकंदर' में आने वाले हैं. इस फिल्म की घोषणा के बाद से फैंस भाईजान की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 'सिकंदर' में सलमान खान के साथ कौन एक्ट्रेस नजर आएगी. इसको लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ था. जिससे अब मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है. सलमान खान के साथ फिल्म 'सिकंदर' में वह एक्ट्रेस नजर आने वाली है, जिसकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.  यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना हैं. 

सबसे पहले 'एनिमल' और 'पुष्पा' जैसी सुपरहिट फिल्में देकर, अब रश्मिका मंदाना, सलमान खान के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सिकंदर' में नजर आएंगी, जिसे ए.आर. मुरुगदास द्वारा डायरेक्ट किया जाना है. यह फिल्म ईद 2025 के मौके दस्तक देने वाली है. हाल ही में 'एनिमल' और 'पुष्पा' जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद, रश्मिका मंदाना फिर से दर्शकों को 'सिकंदर' में एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. उनकी अनोखी कशिश और बेजोड़ टैलेंट ने पहले ही देश भर में दिलों को जीत लिया है, जो नाडियाडवाला के नए प्रोजेक्ट के लिए उन्हें परफेक्ट बनाता है. सलमान और रश्मिका की अनोखी जोड़ी फैन्स को ईद 2025 पर क्या नया दिखाने वाली है, इसके लिए सब बेहद उत्साहित हैं.

'सिकंदर' सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी को फिर से साथ लेकर आई है, जिन्होंने इससे पहले किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया था. इसके अलावा, ए.आर. मुरुगदास, जिन्हें गजनी और हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, इस प्रोजेक्ट में अपना जादुई स्पर्श जोड़ रहे हैं, जो एक ना भूलने वाली फिल्म के अनुभव की गारंटी देता है.

'सिकंदर' टाइटल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, यह दर्शकों के मन में रोमांच और जिज्ञासा जगाता है, जिससे दर्शक जादू को देखने के लिए उत्सुक हो जाते हैं. पहले कभी न देखे गए असाधारण सिनेमाई रोमांच के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ईद 2025 अब और भी ज़्यादा धमाकेदार होने जा रही है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun