छोटू दादा बना बावर्ची और पांच रुपये प्लेट में बेची बिरयानी, लोग हुए कन्फ्यूज- चिकन या कौआ बिरयानी?

कौआ बिरयानी का जिक्र तो आपने कई फिल्मों में देखा होगा, लेकिन छोटू दादा ने जब बिरयानी बेचनी शुरू की तो लोग इस बात को लेकर कन्फ्यूज हो गए कि यह चिकन बिरयानी है या कौआ बिरयानी?

छोटू दादा बना बावर्ची और पांच रुपये प्लेट में बेची बिरयानी, लोग हुए कन्फ्यूज- चिकन या कौआ बिरयानी?

छोटू दादा बना बावर्ची और खूब मचाया गदर

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर मशहूर यूट्यूब छोटू दादा के कॉमेडी वीडियो एक बार फिर से छाए हुए हैं. कई फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं. अब इन दिनों छोटू दादा के एक वीडियो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है, जिसमें वह बावर्ची बन बिरयानी बेचता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को खान देसी मूवी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो में छोटू दादा बिरयानी बेचते हुए कॉमेडी करता दिखाई दे रहा है. वहीं उसकी बियरानी खरीदने वाली भी कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. 

छोटू दादा 5 रुपये की बिरयानी बेचता हुआ नजर आ रहा है, जिसे जानने के बाद हर ग्राहक के बीच यह सवाल है कि यह चिकन है या कौआ बिरयानी ? सोशल मीडिया पर छोटू दादा का यह वीडियो लोगों के दिलों को जीत रहा है. 'छोटू दादा बावर्ची' के वीडियो को यूट्यूब पर दो साल पहले रिलीज किया गया था, लेकिन अब तक इस वीडियो को 55,494,677 बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि छोटू दादा का असली नाम शफीक नाटिया है, लेकिन वह यूट्यूब पर छोटू दादा के नाम से मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. फैंस छोटू दादा के वीडियो को खूब पसंद करते हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी एक्टिंग और वीडियो की तारीफ भी करते रहते हैं. छोटू दादा के फैंस अक्सर उनके वीडियो को पसंद करते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने की नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की तारीफ, बोले- इससे नई पीढ़ी को मिलेगा फायदा