‘छेल्लो शो’ के एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन, पिता से कहा था- फिल्म रिलीज के बाद उनका अच्छा समय आएगा

ऑस्कर 2023 में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि गुजराती फिल्म ‘छेल्लो शो’ के रिलीज होने से कुछ दिन पहले मुख्य किरदार के दोस्त की भूमिका निभाने वाले किशोर अभिनेता राहुल कोली का ल्यूकेमिया से निधन हो गया.

‘छेल्लो शो’ के एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन, पिता से कहा था- फिल्म रिलीज के बाद उनका अच्छा समय आएगा

राहुल कोली का निधन

नई दिल्ली :

ऑस्कर 2023 में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि गुजराती फिल्म ‘छेल्लो शो' के रिलीज होने से कुछ दिन पहले मुख्य किरदार के दोस्त की भूमिका निभाने वाले किशोर अभिनेता राहुल कोली का ल्यूकेमिया से निधन हो गया. वह 17 वर्ष के थे. पान नलिन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छेल्लो शो' 14 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का अंग्रेजी शीर्षक “लास्ट फिल्म शो” है. गुजरात के जामनगर जिले के हापा शहर के रहने वाले राहुल का अहमदाबाद के कैंसर अस्पताल में भर्ती होने के करीब चार महीने बाद दो अक्टूबर को ल्यूकेमिया से निधन हो गया. उनके पिता रामू कोली ने मंगलवार को यह जानकारी दी. 

राहुल ने गुजराती फिल्म ‘छेल्लो शो' में नौ वर्षीय नायक समय (भाविन रबारी) के दोस्त की भूमिका निभाई है. फिल्म को 95वें अकादमी पुरस्कार के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में नामांकित किया गया था. ऑटोरिक्शा चालक रामू कोली (पिता) ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, ‘राहुल इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक था. वह हमेशा कहता था कि फिल्म के रिलीज होने के बाद उनका अच्छा समय आएगा. किसे पता था कि 14 अक्टूबर से पहले वह इस दुनिया से चला जाएगा.' राहुल को इस साल ल्यूकेमिया (शरीर के रक्त बनाने वाले ऊतकों का कैंसर) का पता चला था.

जामनगर के अस्पताल में उसका प्राथमिक उपचार किया गया. दो हफ्ते उस अस्पताल में रहने के बाद चार महीने पहले राहुल को अहमदाबाद के कैंसर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोली ने बताया, ‘राहुल का इलाज चल रहा था और दो अक्टूबर को उन्होंने अंतिम सांस ली.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह फिल्म नलिन की खुद की यादों से प्रेरित है, जिन्हें गुजरात के ग्रामीण इलाकों में बचपन में ही फिल्मों से प्यार हो गया था. फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं और इसका निर्माण रॉय कपूर फिल्म, जुगाड़ मोशन पिक्चर्स, मॉनसून फिल्म्स, छेल्लो शो एलएलपी और मार्क ड्वेल ने किया है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)