Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने दिखाया दम, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Chhapaak Box Office Collection : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) ने दूसरे दिन धाकड़ कमाई कर ली है.

Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने दिखाया दम, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ने की शानदार कमाई

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने की शानदार कमाई
  • दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) ने बॉक्स ऑफिस (Chhapaak Box Office Collection) पर दूसरे दिन पहले दिन के मुकाबले काफी शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म ने जहां पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी. तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिथा. फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. इस हिसाब से दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने दो दिनों में 11.67 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म की कमाई की जानकारी तरण आदर्श ने दी है.

अजय देवगन ने JNU मामले पर तोड़ी चुप्पी, Tweet कर कही यह बात...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है. 'छपाक (Chhapaak)' का कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी). इस तरह फिल्म की कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है. इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है. यही बात 'छपाक' की खासियत भी बनकर उभरती है.

शख्स ने सारा अली खान का हाथ चूमने की कोशिश की, तभी आया बॉडीगार्ड और फिर... देखें Video

'छपाक (Chhapaak)' की ताकत जहां दिल छू लेने वाली इसकी कहानी है तो इसी इमोशनल कहानी को पॉवरफुल अंदाज में पेश करने वाली दीपिका पादुकोण की एक्टिंग इसकी जान है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बहुत ही मजबूती के साथ मालती के कैरेक्टर को परदे पर जिया है, और मालती की जिंदगी की हर बारीकी को पकड़ने की कोशिश की है. फिर वह चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जिंदगी की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है. विक्रांत मैसी ने भी सधी हुई एक्टिंग के जरिये दीपिका पादुकोण का अच्छा साथ दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...