OMG 2 की वजह से टेंशन में सेंसर बोर्ड, अभी नहीं दिया ग्रीन सिग्नल, लगा इस बात का डर

OMG 2 को सेंसर बोर्ड ने अभी ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म रिवाइजिंग कमिटी के पास भेजी है.

OMG 2 की वजह से टेंशन में सेंसर बोर्ड, अभी नहीं दिया ग्रीन सिग्नल, लगा इस बात का डर

भगवान शिव के अवतार में अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की OMG-2 सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमिटी को भेजी गई है. ऐसा इसलिए ताकि ये पक्का किया जा सके कि कहीं कोई ऐसे डायलॉग या सीन ना हों जिनकी वजह से कोई विवाद हो जाए. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक सेंसर बोर्ड नहीं चाहता कि आदिपुरुष की रिलीज के बाद जो हंगामा हुआ वो अब इस फिल्म के थिएटर्स में आने के बाद भी हो. सेंसर बोर्ड इस चीज को लेकर पहले ही सतर्क हो चुका है. सोर्स ने बताया कि भगवान या धर्म से जुड़ी किसी भी फिल्म को रिव्यू और रिवीजन के लिए भेजा जाएगा.

आदिपुरुष के बाद डर गया सेंसर बोर्ड

जैसा कि आप जानते ही हैं ओम राउत की आदिपुरुष को डायलॉग और खराब वीएफएक्स की वजह से कितनी गालियां पड़ी थीं. इस फिल्म को लेकर विरोध इतना तेज हो गया कि आखिर में फिल्म मेकर्स को डायलॉग बदलकर नया वर्जन रिलीज करना पड़ा. लोगों की नाराजगी देखते हुए फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को माफी तक मांगनी पड़ी. अभी तक ये साफ नहीं है कि OMG-2 के कौनसे सीन थे जिनकी वजह से सेंसर बोर्ड को ये कदम उठाना पड़ा. अब पहले रिवीजन कमिटी इस फिल्म को देखेगी और इसके बाद सेंसर बोर्ड इस फिल्म पर फैसला लेगा.

बॉक्स ऑफिस पर दो सीक्वल की टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमित राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार को भगवान शिव के अवतार में दिखाया गया है. यह फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में आने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अहम रोल में हैं. साल 2012 में आई OMG में अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी थी. अगर बॉक्स ऑफिस की बात करें तो वहां इसका मुकाबला सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर से होगा. मतलब यह कि 11 अगस्त को दो हिट फिल्मों के सीक्वल की टक्कर होगी.