Cannes 2022: फ्रेंच रिवेरा पहुंचा बच्चन परिवार, ऐश्वर्या राय सहित आराध्या और अभिषेक का जमकर किया स्वागत, देखें अनदेखी तस्वीरें

कान्स फिल्म फेस्टिवल हो और ऐश्वर्या राय शिरकत ना करें ऐसा हो नहीं करता है. वहीं बीते दिनों ऐश्वर्या को एयपोर्ट पर अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया गया था.

Cannes 2022: फ्रेंच रिवेरा पहुंचा बच्चन परिवार, ऐश्वर्या राय सहित आराध्या और अभिषेक का जमकर किया स्वागत, देखें अनदेखी तस्वीरें

फ्रेंच रिवेरा पहुंचा बच्चन परिवार

नई दिल्ली :

कान फिल्म फेस्टिवल हो और ऐश्वर्या राय शिरकत ना करें ऐसा हो नहीं करता है. वहीं बीते दिनों ऐश्वर्या को एयपोर्ट पर अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया गया था. वहीं वे तीनों ही अब फ्रेंच रिवेरा में चेक इन कर चुके हैं जहां की तस्वीरें भी उनके फैन पेज पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें की बच्चन परिवार का फ्रेंच रिवेरा में जमकर स्वागत किया गया है. वायरल तस्वीरों में ऐश्वर्या राय को मुस्कुराते देखा जा सकता है की वहीं आराध्या भी हाथ में बुके पकड़ इस स्पेशल वेलकम को जमकर इंजॉय कर रही हैं. 

a30ljt3

बच्चन परिवार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बना है. इस दौरान देखा गया है की ऐश्वर्या राय ब्लैक कलर की जैकेट में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पीकॉक की इस जैकेट के साथ ही मैचिंग की पैंट पहनी है. वहीं आराध्या बच्चन  पिंक कलर की हुडी में दिख रही हैं. वहीं खुले बालों में आराध्या भी काफी क्यूट दिख रही हैं. 

a3kqavbg

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय को आखिरी बार साल 2018 में फन्ने खां में देखा गया था. उनके साथ ही अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी. बता दें की ऐश कई सुपर हिट फिल्में कर चुकी हैं इस दिनों वे अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में दिखाई देगी साथ ही वे  साउथ फिल्म में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: अनन्या पांडे अपनी मां भावना के साथ आईं नजर