तस्वीर में दिख रहे मासूम बच्चों को पहचान पाए आप? कल बदल जाएगी दोनों की जिंदगी, 55% लोगों ने दिया सही जवाब 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ही नाम गूंज रहा है. जिसने फैंस को क्रेजी कर दिया है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं

तस्वीर में दिख रहे मासूम बच्चों को पहचान पाए आप? कल बदल जाएगी दोनों की जिंदगी, 55% लोगों ने दिया सही जवाब 

तस्वीर में दिख रहे मासूम बच्चों को पहचान पाए आप ?

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ही नाम गूंज रहा है. जिसने फैंस को क्रेजी कर दिया है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इसी बीच दोनों की एक बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है. जो फैंस को खूब पसंद आ रही है. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसी बात कर रहे हैं. जी हां, तस्वीर में दिख रहे ये दो मासूम बच्चे कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ (katrina kaif)  और विक्की कौशल (Vicky kaushal) हैं. 

फैंस को है एक झलक का इंतजार 
विक्की और कैटरीना की शादी के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. बीते दिनों कैटरीना विक्की की संगीत की रात थी. वहीं आज मेंहदी होगी. जिसे लगाने के लिए फेमस मेंहदी आर्टिस्ट आएंगी जिसने दीपिका पादुकोण, नताशा दलाल और मीरा राजपूत के मेंहदी लगाई थी. फैंस को उनके हर एक लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन कैटरीना और विक्की ने अपने वेडिंग राइट्स बेच दिए हैं जिसके चलते दोनों ही कोई भी तस्वीर या कोई अन्य गेस्ट भी शादी की तस्वीरें क्लिक नहीं कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाही शादी में शाही खाना 
आपको बता दें कि शादी में खाने का मेन्यू देख आप भी हैरान रह जाएंगे. दोनों ने अपनी शादी में राजस्थान, साउथ इंडिया, नार्थ इंडिया यहां तक की इटालियन फूड का भी इंतजाम किया है. शादी में 120 लोगों की गोस्ट लिस्ट है, लेकिन हर एक को कैट की शादी में सलमान खान का इंतजार है. बता दें कि दोनों कल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.