विज्ञापन
Story ProgressBack

ढाई सौ करोड़ का बजट, सुपरस्टार कर रहे काम, लेकिन मेकर्स का है फरमान, मुंह मत खोलना

इस फिल्म को ढाई सौ करोड़ रुपये करे बजट में बनाया जा रहा है. फिल्म में साउथ का सुपरस्टार है, लेकिन टीम के लिए फरमान जारी हुआ है कि उन्हें इसे लेकर कतई मुंह नहीं खोलना है.

Read Time: 2 mins
ढाई सौ करोड़ का बजट, सुपरस्टार कर रहे काम, लेकिन मेकर्स का है फरमान, मुंह मत खोलना
जानें क्यों खामोश रहने का मिला है इन कलाकारों को फरमान
नई दिल्ली:

लगभग ढाई सौ करोड़ रुपये का बजट. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे कर रहे हैं काम. फिर भी मेकर्स ने इन सितारों को सुनाया है मुंह नहीं खोलने का फरमान. जी हां, एकदम सही सुना. साउथ की एक बिग बजट मूवी के निर्माताओं ने टीम से कहा है कि उन्हें फिल्म के बारे में कहीं भी कुछ नहीं बोला है. इस बात की जानकारी फिल्म की एक्ट्रेस ने दी है. दिलचस्प यह है कि ये एक्ट्रेस फिल्म के बारे में बताना तो बहुत कुछ चाहती थीं, लेकिन कह नहीं सकतीं. यहां हम बात कर रहे हैं पैन इंडिया फिल्म गेम चेंजर की. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर शंकर कर रहे हैं.

गेम चेंजर में राम चरण, कियारा आडवाणी, एस.जे. सूर्या, अंजलि, जयराम, सुनील, समुतिराकनी, प्रकाश राज और नसर मुख्य किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की एक्ट्रेस अंजलि इन दिनों अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्रमोशन में लगी हैं. उनसे जब इंटरव्यू के दौरान गेम चेंजर को लेकर पूछा गया तो अंजलि ने कहा, 'मैं आपको फिल्म के बारे में बहुत कुछ बताना चाहती हूं, लेकिन असल बात यह है कि एक्टर्स को गेम चेंजर के बारे में बात करने की मनाही है. फिल्म को लेकर कोई जानकारी फिल्म के डायरेक्टर शंकर के जरिये ही सामने आनी चाहिए. शंकर सर और दिल राजू गारू को अपडेट देने का अधिकार है.' इस तरह फिल्म के एक्टर्स को कतई मुंह खोलने का आदेश नहीं है.

हालांकि अंजलि ने गेम चेंजर को लेकर थोड़ा बहुत इशारा कर ही दिया. उन्होंने बताया, 'मैं कोई महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभा रही हूं. मैं राम चरण की नायिकाओं में से एक हूं. हम बहुत जल्द फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं.'  गेम चेंजर का जरागंडी गाना रिलीज हो चुका है. इसमें एस थमन का म्यूजिक है. आरआरआर के बाद राम चरण की यह पहली फिल्म रिलीज हो रही है. फिल्म में वे आईएएस अफसर के रोल में हैं. फिल्म को तेलुगू, तमिल और हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
श्रीदेवी से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी नगीना, लेकिन सांपों के डर की वजह से एक्ट्रेस ने नहीं की थी फिल्म- पता है नाम?
ढाई सौ करोड़ का बजट, सुपरस्टार कर रहे काम, लेकिन मेकर्स का है फरमान, मुंह मत खोलना
सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इस कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इस कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;