'जवान' का बजट 300 करोड़, फिर भी लिया पुराना गाना- कुछ तो नया करते शाहरुख

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का नया सॉन्ग 'नॉट रमैया वस्तावैया' रिलीज हो गया है. लेकिन बिग बजट फिल्म और सुपरस्टार सितारों को इंस्पायर्ड गाना फिल्म रखना चाहिए या नहीं.

'जवान' का बजट 300 करोड़, फिर भी लिया पुराना गाना- कुछ तो नया करते शाहरुख

शाहरुख खान का जवान का गाना है इंस्पायर्ड

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का नया सॉन्ग 'नॉट रमैया वस्तावैया' रिलीज हो गया है. फैन्स को लंबे समय से जवान के किसी गाने का इंतजार था. इस गाने में शाहरुख खान और नयनतारा की शानदार केमेस्ट्री नजर आ रही है. इस गाने में सान्या मल्होत्रा भी दिख रही हैं. 'नॉट रमैया वस्तावैया' गाने को तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है. 'नॉट रमैया वस्तावैया' के हिंदी वर्जन को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया हैं, और इसके बोल लिरिसिस्ट कुमार ने लिखे हैं. अनिरुद्ध रविचंदर, विशाल ददलानी और शिल्पा राव की प्रतिभाशाली तिकड़ी ने इसे आवाज दी हैं, जबकि वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया हैं. लेकिन शाहरुख खान जैसे एक्टर और 300 करोड़ रुपये जैसी फिल्म के लिए यह अटपटा सा लगता है कि वह म्यूजिक मोर्चे पर पुराने गाने से इंस्पिरेशन लेती नजर आए.

अकसर शाहरुख खान की फिल्मों की जान उनका म्यूजिक रहता है. लेकिन जवान के गाने दर्शकों के दिलों में उस तरह जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे हैं. 'नॉट रमैया वस्तावैया' गाना हिंदी में सुनने में कुछ अजीब भी लगता है और उसकी लिरिक्स भी मजेदार नहीं हैं. फिर इसके बोल तो पुराने जमाने के सुपरहिट गाने 'रमैया वस्तावैया' गाने से इंस्पायर्ड हैं ही. इस गाने को देखकर जेहन में यही सवाल आता है कि आखिर शाहरुख कुछ तो नया करते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवान के 'नॉट रमैया वस्तावैया' के तेलुगु वर्जन भी है जिसे अनिरुद्ध रविचंदर ने ही कम्पोज किया हैं लेकिन इसके बोल प्रशंसित ऑस्कर विजेता गीतकार चंद्रबोस ने लिखे हैं. वैभवी मर्चेंट की कोरियोग्राफ के साथ इस धमाकेदार पार्टी नंबर में श्रीराम चंद्रा, रक्षिता सुरेश और अनिरुद्ध रविचंदर की आवाजें हैं. तमिल वर्जन के बोल लोकप्रिय गीतकार विवेक ने लिखे हैं, जिनके पास लेटेस्ट हिट्स की एक सीरीज है. अनिरुद्ध रविचंदर, श्रीराम चंद्रा और रक्षिता सुरेश ने इस गाने को अपनी आवाज दी है, जिसे वैभवी मर्चेंट ने खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया हैं. एटली की 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.