विज्ञापन
This Article is From Mar 01, 2024

45 करोड़ का बजट और कमाई 10 करोड़ भी नहीं, एक बार फिर इस एक्टर की फिल्म ने किया निराश

ये हीरो एक्शन के मामले में तो काफी लोगों को टक्कर दे सकता है लेकिन ऐसा लगता है कि एक्टिंग से इसका दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है.

45 करोड़ का बजट और कमाई 10 करोड़ भी नहीं, एक बार फिर इस एक्टर की फिल्म ने किया निराश
क्रैक कोई रिकॉर्ड नहीं कर पाई क्रैक
नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेही की फिल्म जिसे आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया था बॉक्स ऑफिस पर कोई रिकॉर्ड क्रैक नहीं कर पाई. रिलीज के बाद इस इस फिल्म का पहला हफ्ता निराशाजनक रहा. इसने केवल 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की. अब शायद ये हफ्ता इस फिल्म का आखिरी हफ्ता ही साबित हो. अब इतनी चौंकाने वाली परफॉर्मेंस के बाद कोई फिल्म देखने क्या ही जाएगा...हां कोई ये सोचकर जा सकता है कि इतना घटिया क्या बना दिया जरा देख ही आएं तो बात अलग है. आपको फिल्म की कलेक्शन से जुड़ी एक और मजेदार बात बताते हैं. क्रैक को देखने थियेटर गए लोगों की भीड़ पहले दिन ज्यादा थी. आने वाले दिनों में तो भीड़ सिमटती हुई ही नजर आई. पहले हफ्ते के बाद 10 करोड़ रुपये से कम की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ये फिल्म मेकर्स के लिए घाटे का सौदै साबित हुई है. बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपये था और कमाई देखकर तो दूर दूर तक कोई आसार नहीं है कि फिल्म को कहीं से भी कोई फायदा हो रहा है.

क्रैक के बॉक्स ऑफिस ने किया निराश

क्रैक उस तरह की फिल्म है जो अपना बजट वसूलने के लिए नॉन थियेट्रिकल रेवेन्यू पर निर्भर करती है. विद्युत जामवाल की फिल्में आम तौर पर अच्छे नॉन थियेट्रिकल रिव्यू डील क्रैक करने के मामले में लकी रही हैं. क्रैक भी इससे अलग नहीं है. हालांकि इस बार उनकी फिल्म को भी बराबरी हासिल करने के लिए ठीक-ठाक बॉक्स ऑफिस रिटर्न की जरूरत थी जो दिख रहा है कि अब नहीं होने वाला. लगभग 15-16 करोड़ रुपये की लाइफ टाइम वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ मेकर्स को शेयर के तौर पर केवल करीब 6 करोड़ रुपये वापस मिलेंगे. यह केवल प्रिंट और प्रमोशन बजट को कवर करने के लिए काफी होना चाहिए.

क्रैक फ्लॉप और आर्टिकल 370 रही हिट

क्रैक फिल्म आर्टिकल 370 के साथ रिलीज हुई और यह फिल्म 2024 की पहली क्लीन-हिट बनकर उभरी है. इसने अपने पहले हफ्ते में 35 करोड़ रुपये की कमाई की और पूरे टाइम लाइन में 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है. इसकी लाइफ टाइम वर्ल्ड वाइड कलेक्शन करीब 100 करोड़ रुपये तक जा सकती है जो कि इसके रिलीज-कॉम्पिटीटर क्रैक से छह गुना है.

भारत में क्रैक के नेट इंडिया कलेक्शन 


Day 1 - 4 करोड़ रुपये
Day 2 - 1.75 करोड़ रुपये
Day 3 - 1.75 करोड़ रुपये
Day 4 - 60 लाख रुपये
Day 5 - 55 लाख रुपये
Day 6 - 45 लाख रुपये
Day 7 - 40 लाख रुपये

भारत में 1 हफ्ते में कुल 9.50 करोड़ रुपये की कमाई हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
45 करोड़ का बजट और कमाई 10 करोड़ भी नहीं, एक बार फिर इस एक्टर की फिल्म ने किया निराश
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com