Bro Box Office Collection Day 2: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर भारी पड़ी साउथ की ब्रो, दो दिन में हासिल किया ये मुकाम

Bro Box Office Collection Day 2: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच पवन कल्याण और साई धरम तेज की साउथ फिल्म ब्रो ने केवल दो दिनों में नया मुकाम हासिल किया है.

Bro Box Office Collection Day 2: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर भारी पड़ी साउथ की ब्रो, दो दिन में हासिल किया ये मुकाम

Bro Box Office Collection Day 2: साउथ की फिल्म ब्रो ने कर ली दो दिन में इतनी कमाई

नई दिल्ली:

इन दिनों हॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर राज देखने को मिल रहा है. हालांकि बॉलीवुड फिल्में भी अपना कमाल दिखाने में पीछे नहीं है. इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का सैलाब सा गया है. जहां ओपेनहाइमर, बार्बी, मिशन इम्पॉसिबल 7 और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की चर्चा सुनने को मिल रही है. लेकिन एक फिल्म ऐसी है, जिसका भले ही प्रमोशन सुनने को ना मिला हो. लेकिन रिलीज के बाद इसके बॉक्स ऑफिस की चर्चा चारों तरफ है. यह और कोई नहीं साउथ स्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज की ब्रो फिल्म है, जिसके दो दिनों का कलेक्शन हैरान कर देने वाला है. 

साउथ की फिल्म ब्रो का पहले दिन का कलेक्शन तो आपको पता ही होगा कि 30.05 करोड़ था. वहीं अब दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो कि 20 करोड़ है. वहीं इस फिल्म ने केवल दो दिनों में 50 करोड़ पार कर लिया है. जबकि फिल्म केवल 50 करोड़ में बनी है, जो कि फिल्म ने पहले ही 2 दिनों में कमा लिए हैं. वहीं खबरें हैं कि पवन कल्याण और साई धर्म तेज की पॉपुलैरिटी के कारण  उन्होंने दुनिया भर में वितरण अधिकार बेचकर लगभग 98 करोड़ रुपये पहले ही कमा लिए हैं. 

गौरतलब है कि ब्रो के साथ साथ सेम डे करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी रिलीज हुई है, जिसने दो दिनों में 27.10 करोड़ की कमाई की है, जो कि ब्रो के आधी है. हालांकि बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर और मिशन इम्पॉसिबल 7 का भी क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा है, जिसका अंदाजा इन दोनों फिल्मों की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?