राजस्थान से हुई दुल्हन की विदाई, प्राइवेट जेट से मुंबई के लिए रवाना हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, देखें Video

सोर्स की माने तो मुंबई में कपल ने एक बड़ा रिसेप्शन प्लान किया है. जो ताज लैंड्स एंड में किया जाएगा. शादी की तरह ही इस रिसेप्शन की लिस्ट भी लंबी है.

राजस्थान से हुई दुल्हन की विदाई, प्राइवेट जेट से मुंबई के लिए रवाना हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, देखें Video

राजस्थान से हुई दुल्हन की विदाई

नई दिल्ली:

9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की कौशल ने सात फेरे ले लिए थे. वहीं अब समय आ गया है बारात के विदा लेने का. जी हां, हाल ही में राजस्थान से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना और विक्की ट्यूनिंग करते नजर आ रहे हैं. जहां विक्की ने लाइट क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा कैरी किया है वहीं कैटरीना ने लाइट क्रीम कलर का सूट पहना है. वहीं हाथों में चूड़ा पहने कैट का लुक काफी ट्रडिशनल और खूबसूरत दिख रहा है. दोनों का ये लुक कुछ-कुछ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के गेटअप से मैच करता नजर आ रहा है. जो उन्होंने भी शादी के दूसरे दिन पहना था. 


मुंबई में होगा रिसेप्शन 
सोर्स की माने तो मुंबई में कपल ने एक बड़ा रिसेप्शन प्लान किया है. जो ताज लैंड्स एंड में किया जाएगा. शादी की तरह ही इस रिसेप्शन की लिस्ट भी लंबी है. वहीं शादी की तरह ही यहां भी Covid प्रोटोकॉल को फॉलो किया जाएगा. सभी का वैक्सीनेशन जरूरी होगा या RT-PCR निगेटिव रिपोर्ट होनी चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मालदीव जा सकते हैं कपल 
वहीं खबर यह भी आ रही थी कि दोनों इस रिसेप्शन के बाद क्वालिटी टाइम बिताने मालदीव जाएंगे, लेकिन अभी तक दोनों के हनीमून डेस्टिनेशन की कोई ऑफिशियल खबर नहीं है. फिलहाल तो बता दें कि मालदीव एक्ट्रेसेस का फेवरेट हॉलीडे स्पॉट बन गया है. बीते दिनों करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, आलिया भट्ट भी वेकेशन मनाते नजर आए थे.