इस वजह से शेरवानी पहन घोड़े पर सवार हुई दुल्हन, लोगों ने पूछा- दूल्हा लहंगे में आएगा क्या? देखें Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस समय खूब चर्चा में है, जिसमें एक दुल्हन एक खास वजह से दूल्हे को लेने शेरवानी में पहुंची है.

इस वजह से शेरवानी पहन घोड़े पर सवार हुई दुल्हन, लोगों ने पूछा- दूल्हा लहंगे में आएगा क्या? देखें Video

शेरवानी पहन घोड़े पर सवार हुई दुल्हन

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के अनोखे वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक दुल्हन शेरवानी पहन घोड़े पर सवार होकर दूल्हा लेने पहुंची है. दरअसल, ऐसा करके लड़की जेंडर इक्वलिटी को बढ़ावा देना चाहती है. दुल्हन के मुताबिक, उनके माता-पिता ने उनमें और उनके भाई में कभी कोई फर्क नहीं किया. वे कहती हैं, ‘जब इस गांव में किसी लड़की को बाहर पढ़ने तक नहीं भेजते, उन्होंने मुझे 11वीं और 12वीं करने के लिए कोटा भेजा. मुझे आगे बढ़ने का हर वो अवसर दिया जो एक लड़के को मिलता है'.

जेंडर इक्वलिटी के लिए दुल्हन ने पहनी शेरवानी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दूल्हा लहंगा पहनके आएगा फिर'. तो एक और यूजर ने लिखा है, ‘ये कौन सी इक्वलिटी हुई'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘कपड़े पहन लेने से जेंडर इक्वलिटी नहीं आती. सोच पर से काला कपड़ा हटाना पड़ता है'. इस तरह के ढेरों कमेंट इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.

9gue00do

बता दें, यह वीडियो नवलगढ़, राजस्थान का है. दुल्हन वीडियो में लोगों को एक संदेश देती हुई भी नजर आती है. वह कहती है, ‘कभी भी बेटों और बेटी में फर्क न करें. बेटियों को भी आगे बढ़ने के लिए उतने ही मौके दें, जितने वे बेटों को देते हैं'. इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com