रोटियों का भूखा शैतान है हस्तर, कत्तानार और तनतिरम से पहले दे चुका है दस्तक, देखा है क्या

कत्तानार और तनतिरम कतार में हैं. जबकि रोटियों का भूखा शैतान राक्षस हस्तर दर्शकों को डर की खुराक दे चुका है. क्या आपने देखा है हस्तर को.

रोटियों का भूखा शैतान है हस्तर, कत्तानार और तनतिरम से पहले दे चुका है दस्तक, देखा है क्या

कत्तानार और तनतिरम से पहले दिखा है हस्तर

खास बातें

  • हस्तर है खौफनाक शैतान
  • खाता है सिर्फ आटे की कच्ची रोटियां
  • कत्तानार और तनतिरम से पहले दिखा चुका है रंग
नई दिल्ली:

Tumbbad Completes Five Years: कत्तानार में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला शैतान नजर आएगा. कत्तानार अभी रिलीज नहीं हुई है, सिर्फ फिल्म की पहली झलक रिलीज हुई है. जो सुर्खियां बटोर रही है. इसी तरह तनतिरम का ट्रेलर भी आया है और यहां भी एक भटकती आत्मा है जो लोगों का होश उड़ाने के लिए तैयार है. इस तरह साउथ की यह दो फिल्में कमाल दिखाने वाली हैं. लेकिन आप जानते हैं इनसे पहले भी अजीबोगरीब नाम वाला एक शैतान आ चुका है. यह शैतान रोटियों का भूखा था. रोटियां भी पकी हुई नहीं बल्कि आटे की लोई का. इसका खौफ भी कम नहीं था और इसका चेहरा देखकर ही होश गुम हो जाते थे. 

हम बात कर रहे हैं हस्तर की. उसी हस्तर की जिसने 2018 में खौफ की एक नई दुनिया दर्शकों के सामने रखी थी. यह हस्तर भूखा था और इसकी भूख का फायदा उठाकर एक शख्स उसके सोने की मुहरें हासिल कर लिया करता था. जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं फिल्म तुम्बाड़ की. यह फिल्म 2018 में बनी थी और सुपरहिट हो गई थी. इस फिल्म में हस्तर नाम के शैतान राक्षस की कहानी को दिखाय गया था. यह हिंदी सिनेमा की शानदार हॉरर फिल्मों की फेहरिस्त में शुमार होती है.कल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'तुम्बाड़' को शूट करने में मेकर्स को पूरे 6 साल लग गए थे. इस फिल्म का निर्देशन राही अनिल बार्वे ने किया है. 'तुम्बाड़' का कुल बजट 5 करोड़ रुपये था और इस फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 13.57  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म में सोहम शाह लीड रोल में थे औउनके काम को काफी पसंद भी किया गया था. अब देखना है कि कत्तानार और तनतिरम जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं.