विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2022

इन पांच वजहों से हिट साबित हुई रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र', इस दिन ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें फिल्म की खास बातें

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

Read Time: 4 mins
इन पांच वजहों से हिट साबित हुई रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र', इस दिन ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें फिल्म की खास बातें
इन पांच वजहों से हिट साबित हुई रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम  से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं. 4 नवंबर, 2022 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली इस मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, अयान मुखर्जी और प्राइम फोकस द्वारा किया गया है और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखित हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय जैसे बेहतरीन एक्टर्स नजर आए हैं.

एक देसी कहानी

अयान मुखर्जी, होनहार भारतीय निर्देशक अस्त्र-वर्स के पीछे है, जिसकी ओरिजन भारत की पौराणिक जड़ों में है. ब्रह्मास्त्र के साथ, उन्होंने एक देसी सिनेमाई यूनिवर्स बनाया है जो विभिन्न प्राचीन तत्वों को एक रोमांचक स्टोरीलाइन और दिमाग को सुन्न करने वाले एक्शन सीन्स के साथ जोड़ती है.

एक विजुअल ट्रीट

ब्रह्मास्त्र वास्तव में एक ऐसी फिल्म है जिसने अपने पहले कभी न देखे गए वीएफएक्स के साथ गेम और बढ़ाया है. स्क्रीन पर जीवंत होने वाले अस्त्र एक ट्रीट है और देसी विजुअल इफैक्ट्स आर्ट्स  द्वारा किए गए अविश्वसनीय काम की टेस्टिमोनी है. इतना ही कि फिल्म निर्माता, महेश भट्ट ने अयान मुखर्जी को 'भारतीय सिनेमा का जेम्स कैमरून' कहा - उनके प्रयास पर किसी का ध्यान नहीं गया.

भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स का यूनियन

फिल्म का हिस्सा रहें अभिनेताओं का चार्म और स्टारडम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की स्क्रीन उपस्थिति को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करती है. अमिताभ बच्चन, यूनिवर्स के गुरु के रूप में देखने के लिए एक खुशी है, और उनकी मौजूदगी निश्चित रूप से फिल्म में एक एलिमेंट जोड़ती है. अपने हाई पावर एक्शन सीक्वेंस के लिए जाने जाने वाले, साउथ इंडियन सुपरस्टार नागार्जुन कलाकार अनीश या नंदी अस्त्र के रूप में फिल्म में एक निश्चित आकर्षण लाते हैं.

खूबसूरत लोकेशन्स

बुल्गारिया और लंदन के खूबसूरत लोकेशन्स से मनाली और वाराणसी तक, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा को आकर्षक जगहों पर शूट किया गया था जो इसे देखने के लिए एक ट्रीट बनाती हैं. फिल्म में मूड, इमोशन्स, किरदार और इवेंट को ध्यान में रखते हुए हम एक स्पॉट को सावधानी से चुना गया है - यह वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला विकल्प है जो इसे हर दर्शक के लिए एक अनूठी फिल्म बनाता है. बुल्गारिया में एक महीने की लंबी शूटिंग के साथ शुरू, ब्रह्मास्त्र का ऐतिहासिक रामनगर किले और वाराणसी के पास चेत सिंह किले में कई अन्य विशेष सेट के साथ 20-डे शेड्यूल  भी था.

संगीत जो आपको एस्ट्रावर्स में ले जाता है!

ब्रह्मास्त्र का म्यूजिक दर्शकों को एक इमोशनल यात्रा पर ले जाता है. भावपूर्ण "केसरिया" और सुकून देने वाला "रसिया" से लेकर पावरफुल  "देव देवा" तक, इस फिल्म का हर गाना इसकी प्रभावशाली कहानी को बढ़ाता है. 

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फैंस के साथ क्लिक करवाई फोटो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुष्पा 2 के मेकर्स ने खेली बड़ी चाल, अल्लू अर्जुन की फिल्म से पहले कंगुवा पर लगाया बड़ा दाव, पढ़ें पूरी खबर
इन पांच वजहों से हिट साबित हुई रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र', इस दिन ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें फिल्म की खास बातें
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Next Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;