Brahmastra Box Office Collection Day 2: ब्रह्मास्त्र की धमाकेदार कमाई जारी, दूसरे दिन रणबीर-आलिया की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

रिलीज के दूसरे दिन भी ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आई है.

Brahmastra Box Office Collection Day 2: ब्रह्मास्त्र की धमाकेदार कमाई जारी, दूसरे दिन रणबीर-आलिया की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Brahmastra Box Office Collection Day 2

नई दिल्ली :

ब्रह्मास्त्र ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. रिलीज के दूसरे दिन भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करती हुई नजर आई. जहां रिलीज के पहले दिन फिल्म ने दुनियाभर में 75 करोड़ और भारत में लगभग 37 करोड़ की कमाई की, वहीं दूसरे दिन भी भारत में यह फिल्म अपने दमदार प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए लगभग 43 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई करने में कामयाब साबित हुई. इस तरीके से ब्रह्मास्त्र भारत में अब तक करीब 80 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के पहले दिन अपने हिंदी वर्जन के जरिए करीब 32 करोड़ की कमाई करने में सफल हुई थी. वहीं, दूसरी भाषाओं में भारत में इस फिल्म ने पहले दिन 4.5 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म का सबसे अच्छा प्रदर्शन मुंबई में देखने के लिए मिला है. इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता और चंडीगढ़ जैसे शहरों में भी ब्रह्मास्त्र अच्छी कमाई कर रही है. हालांकि, राजस्थान और बिहार जैसे राज्यों में सूर्यवंशी और आरआरआर की तरह यह फिल्म ज्यादा कलेक्शन करने में कामयाब नहीं रही है.

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. इसके अलावा दिग्गज अभिनेता नागार्जुन और अभिनेत्री मौनी रॉय भी फिल्म में नजर आई हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस भी फिल्म में देखने के लिए मिला है. फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी की तुलना में कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक ने ज्यादा सराहा है. रविवार को भी ब्रह्मास्त्र के ताबड़तोड़ कमाई जारी रहने की उम्मीद है.

VIDEO: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले /strong>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com