ट्विटर पर उठी शाहरुख-दीपिका की 'पठान' को बॉयकॉट करने की मांग, लोग बोले- SRK का मंदिर जाना बस एक स्टंट

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद अब शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर भी बायकॉट ट्रेंड चल रहा है.

ट्विटर पर उठी शाहरुख-दीपिका की 'पठान' को बॉयकॉट करने की मांग, लोग बोले- SRK का मंदिर जाना बस एक स्टंट

पठान को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे कुछ लोग

नई दिल्ली :

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद अब शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर भी बायकॉट ट्रेंड चल रहा है. फिल्म के पहले सॉन्ग 'बेशरम रंग' के रिलीज होने के तुरंत बाद हैशटैग बॉयकॉट पठान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख की सिजलिंग केमिस्ट्री सबका ध्यान खींच रही है और इसे तारीफ भी मिल रही है. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी चल रहा है.

मंदिर जाने को लेकर आलोचना

शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना रिलीज होने के साथ ही शाहरुख खान वैष्णव देवी के दर्शन के लिए भी पहुंचे. इसे लेकर भी उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है. वहीं गाने में दीपिका पादुकोण के लुक्स पर भी सवाल उठ रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.  

ट्विटर पर #BoycottPathaan (बायकॉट पठान) ट्रेंड कर रहा है. लोग अलग-अलग मुद्दों को लेकर इस फिल्म के बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. कुछ लोग फिल्म के नए गाने बेशर्म रंग में दीपिका के कपड़ों को लेकर पोस्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे अश्लील बताते हुए फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग शाहरुख खान के पुराने वीडियोज निकाल कर उनके मंदिर जाने को एक स्टंट बताते हुए उनका विरोध कर रहे हैं और उनकी आलोचना कर रहे हैं. हालांकि अब भी फिल्म के बॉयकॉट को लेकर कोई एक वजह साफ नहीं हो रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com