विज्ञापन
This Article is From Dec 06, 2019

लड़की को थप्पड़ मारने वाले TikTok Video पर मचा हंगामा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत ही ख़राब...

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का लड़की को थप्पड़ मारता है और उसे गिरा देता है. इसके बाद भी लड़की उठकर लड़के के साथ चली जाती है. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी इस वीडियो को शेयर कर अपना गुस्सा जताया है.

लड़की को थप्पड़ मारने वाले TikTok Video पर मचा हंगामा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत ही ख़राब...
लड़की को थप्पड़ मारने वाले टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) पर आया ओनिर (Onir) का रिएक्शन
नई दिल्‍ली:

टिकटॉक (TikTok)  ऐप इन दिनों युवाओं में काफी प्रसिद्ध हो चुका है. हर कोई आजकल टिकटॉक के जरिए अपने टैलेंट को लोगों के सामने पेश करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का अपने साथ खड़ी लड़की को थप्पड़ मारता है और उसे धक्के मारकर गिरा देता है. इसके बाद भी लड़की उठकर लड़के के साथ चली जाती है. यूं तो सोशल मीडिया पर इस वीडियो का खूब विरोध हो रहा है, लेकिन इसे लेकर बॉलीवुड कलाकार भी भड़के नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी इस वीडियो को शेयर कर अपना गुस्सा जताया है. 

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

तैमूर अली खान एयरपोर्ट पर ही अचानक लगे रोने फिर पापा सैफ अली खान ने यूं कराया चुप- देखें Video

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने टिकटॉक  (TikTok) वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि यह वीडियो काफी परेशान करने वाला है. ओनिर ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह परेशान कर रहा है और टिकटॉक इंडिया को इस चीज के लिए उत्तरदायी होना चाहिए कि वह किस काम के लिए अनुमति दे रहा है. कुछ कूल नहीं है." ओनिर की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस कुबरा सैत ने भी कमेंट किया, उसमें उन्होंने लिखा, "बोला था मैंने." टिकटॉक पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर आम लोगों ने भी अपना विरोध जताया. कई यूजर्स ने इस वीडियो के कारण इंडिया में टिकटॉक को फिर से बैन करने की भी मांग की. 

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

सोशल मीडिया यूजर परि चीमा ने इसे साझा करे हुए लिखा, "भारत को एक बार फिर टिकटॉक बैन करने की आवश्यकता है." इससे इतर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने रेप को लेकर भी एक ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. इसमें उन्होंने लिखा, "और कितने बलात्कार होंगे. इससे पहले कि हम पुरुष रोना सु सकेंगे. महिलाओं पर होने वाली हिंसा के लिए अपने आप पर शर्म आती है. "
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
लड़की को थप्पड़ मारने वाले TikTok Video पर मचा हंगामा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत ही ख़राब...
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com