Boney Kapoor अब मिस्र की इस फिल्म का बनाएंगे रीमेक, मचेगा धमाल

निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने मिस्र ड्रामा 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर'  के भारत में हिंदी व अन्य भाषाओं में रीमेक के लिए फिल्म के अधिकार ले लिए हैं.

Boney Kapoor अब मिस्र की इस फिल्म का बनाएंगे रीमेक, मचेगा धमाल

बोनी कपूर (Boney Kapoor) की फाइल फोटो

खास बातें

  • बोनी कपूर इस फिल्म का बनाएंगे रीमेक
  • मिस्र की फिल्म का बनाएंगे रीमेक
  • उन्होंने हिंदी व अन्य भाषाओं में रीमेक के लिए फिल्म के अधिकार ले लिए हैं
मुंबई:

निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने मिस्र ड्रामा 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर'  के भारत में हिंदी व अन्य भाषाओं में रीमेक के लिए फिल्म के अधिकार ले लिए हैं. एक बयान के मुताबिक, फिल्म का निर्माण कपूर के बेव्यू प्रोजेक्ट द्वारा किया जाएगा, जबकि फ्रेश लाइन फिल्मस इसके सहनिर्माता होंगे. मोहम्मद सादेक की सबसे ज्यादा बिकने वाली पुस्तक 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर' पर आधारित फिल्म प्यार के सात चरणों के इर्द-गिर्द घूमती है. मिस्र में फिल्म का निर्देशन हादी एल बैगोरी ने किया था. 

Varun Dhawan ने शाहरुख खान की इस फिल्म को खूब सराहा, कहा- इसने मेरी लाइफ बदल दी

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कहा, "भारत और मिस्र दोनों ही प्राचीन काल से एक दूसरे की संस्कृति, कला और वास्तु-कला से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं." उन्होंने कहा, "मिस्र सिनेमा के साथ सहयोग सम्मान की बात है. मेरा ढृढता से मानना है कि यह केवल शुरुआत है और हम जल्द ही मिस्र और भारत की फिल्मों को उनकी संबंधित भाषाओं में देखेंगे."

Sameera Reddy दूसरी बार बनने वाली हैं मां, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

बोनी कपूर (Boney Kapoor) हिंदी फिल्म 'पिंक' का तमिल में रीमेक बना रहे हैं, जिसका शीर्षक 'एके59' है. फिल्म में सुपरस्टार अजीत मुख्य भूमिका में है और इसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...