धर्मेंद्र ने पोस्ट किया Video, बोले- मेरी गाय मुझे पास नहीं आने देती क्योंकि...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी गाय के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कहा है कि उनकी गाय उन्हें अपने पास भी नहीं आने देती है.

धर्मेंद्र ने पोस्ट किया Video, बोले- मेरी गाय मुझे पास नहीं आने देती क्योंकि...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
  • धर्मेंद्र ने बताया कि उनकी गाय उन्हें पास नहीं आने देती
  • धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों ज्यादातर समय अपने फार्म हाउस पर बिताते हैं. धर्मेंद्र  (Dharmendra) कभी खेतों में काम करते हुए तो कभी मवेशियों के बीच अपना समय बिताते दिखाई देते हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. आए दिन अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी गाय के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कहा है कि उनकी गाय उन्हें अपने पास भी नहीं आने देती है. धर्मेंद्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को लेकर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा- 2019 के आखिर तक... 

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र  (Dharmendra) ने फार्म हाउस पर मौजूद अपनी गाय का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा 'मेरी गाय मुझे अपने नवजात बच्चे के पास जाने भी नहीं देती है. पृथ्वी पर मौजूद हर मां अपने नवजात बच्चे को लेकर काफी रक्षात्मक होती है. मेरे सभी दोस्तों को ढेर सारा प्यार.' धर्मेंद्र के इस वीडियो में उनकी गाय अपने नवजात बच्चे की रक्षा करती दिखाई दे रही है. बॉलीवुड एक्टर ने जैसे अपने कैप्शन ने में एक मां के बारे में बताया है, उनकी गाय अपने बच्चे को लेकर वीडियो में वैसा ही व्यवहार करती नजर आ रही है. 

World Cup 2019: भारत और अफगानिस्तान के रोमांचक मुकाबले पर ऋषि कपूर किया ट्वीट, लिखा- बेस्ट...

इससे पहले भी धर्मेंद्र  (Dharmendra) ने अपने फार्महाउस से एक वीडियो साझा की थी. इस वीडियो में धर्मेंद्र सुबह-सुबह पपीहे को ढूंढने निकले थे. लेकिन उन्हें पपीहा तो नहीं मिली बल्कि चांद और काली घटाओं के बीच रोमांस देखने को जरूर मिल गया.

पीएम मोदी बने दुनिया के सबसे ताकतवर नेता, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखी ये बात, वायरल हो गया Tweet

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में उनके पिता का किरदार निभा सकते हैं. हालांकि इस खबर की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. सलमान खान की इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डांसर प्रभु देवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा धर्मेंद्र ने अपने पोते करण देओल की अपकमिंग फिल्म पल पल दिल के पास भी प्रोड्यूस की है.