Coronavirus पर दिल्ली सरकार ने किया शादी टालने का किया आग्रह, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- आग्रह मत करो...

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) के कोरोनावायरस को लेकर किये गए निर्णय पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Coronavirus पर दिल्ली सरकार ने किया शादी टालने का किया आग्रह, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- आग्रह मत करो...

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने कोरोनावायरस पर आए दिल्ली सरकार ने निर्णय पर किया ट्वीट

खास बातें

  • दिल्ली सरकार ने कोरोनावायरस को लेकर जनता से शादी टालने का किया आग्रह
  • दिल्ली सरकार के बयान पर आया सुधीर मिश्रा का ट्वीट
  • सुधीर मिश्रा ने दी दिल्ली सरकार को सलाह
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने ऐसे सभी प्रदर्शन पर रोक लगाने की बात कही है, जिसमें 50 से अधिक लोग शामिल हों. कोरोनावायरस को देखते हुए सरकार ने जनता से शादी को भी टालने का आग्रह किया है. उनकी इस बात पर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही सुधीर मिश्रा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, दिल्ली सरकार की बात करें तो उन्होंने वायरस को मद्देनजर रखते हुए राजधानी के सभी जिम, नाइट क्लब और स्पा केंद्र 31 मार्च तक बंद रखने के आदेश दिये हैं.

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) द्वारा कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर शादी टालने का आग्रह करने की बात पर ट्वीट करते हुए कहा, "आग्रह मत करिए, इस समय ऑर्डर दीजिये." बता दें कि इससे पहले दिल्ली सरकार ने कोरोनावायरस के कारण 31 मार्च तक सभी स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघरों को बंद रखने के भी आदेश दिये थे. वहीं, देश भर की बात करें तो अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या करीब 117 पहुंच चुकी है, जबकि 13 लोग इससे ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. इसके अलावा दिल्ली और कर्नाटक में कोरोनावायरस से संक्रमित दो मौत भी हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) की बात करें तो वह बॉलीवुड करें तो उन्होंने डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर के तौर पर अपनी बखूबी पहचान बनाई है. अपने करियर के दौरान उन्होंने हजारों ख्वाहिशें ऐसी, यह वो मंजिर तो नहीं, मैं जिंदा हं, धारावी, इस रात की सुबह नहीं, खोया खोया चांद और ये साली जिंदगी जैसी कई फिल्में डायरेक्ट की हैं. स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर से इतर उन्होंने बतौर एक्टर भी फिल्मों में काम किया है.