शिवसेना ने कहा 'थाली पीटकर कोरोना की जंग नहीं जीती जा सकती' तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- आपके साथ...

शिवसेना (Shiv Sena) ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग को ताली, थाली पीटकर और दीये जलाकर नहीं जीता जा सकता है. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है.

शिवसेना ने कहा 'थाली पीटकर कोरोना की जंग नहीं जीती जा सकती' तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- आपके साथ...

ओनिर (Onir) ने शिवसेना (Shiv Sena) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • शिवसेना ने कोरोना वायरस को लेकर साधा पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना
  • ओनिर ने शिवसेना को लेकर किया ट्वीट
  • ओनिर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर शिवसेना (Shiv Sena) ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग को ताली, थाली पीटकर और दीये जलाकर नहीं जीता जा सकता है. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ओनिर ने अपने ट्वीट में कहा कि हां चीफ, आपके साथ... ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1000 से ज्यादा हो गई है. (यहां देखें ट्वीट)


वहीं, ओनिर (Onir) ने शिवसेना (Shiv Sena) द्वारा दिये गए बयान पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "हां चीफ, आपके साथ." बता दें कि शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में प्रकाशित एक संपादकीय में पार्टी ने कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का 'गलत अर्थ' निकाला. प्रधानमंत्री की अपीलों की आलोचना करते हुए शिवसेना ने कहा, 'तालियां, थालियां और दीया, इस तरीके से हम जंग हार जाएंगे. नागरिकों ने या तो प्रधानमंत्री की अपील का गलत अर्थ निकाला या तो प्रधानमंत्री नागरिकों को ठीक से समझा नहीं पाए या वह खुद ऐसा उत्सव वाला माहौल चाहते थे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें तो महाराष्ट्र (Maharashtra) में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1018 हो चुकी है, वहीं मुंबई कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 116 हो चुकी है. इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या अब तक 4789 पहुंच चुकी है, इसके साथ ही देश में अब तक 124 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. हालांकि, इस बीच राहत की बात यह है कि 353 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होक अपने घर वापस जा चुके हैं.