सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' के ट्रेलर को देख क्या बोले बॉलीवुड और साउथ सुपरस्टार?

अमिताभ बच्चन से लेकर मोहनलाल तक इंडस्ट्री से कई जाने-माने नामों ने की अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' के ट्रेलर की तारीफ.

सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' के ट्रेलर को देख क्या बोले बॉलीवुड और साउथ सुपरस्टार?

'तड़प' के ट्रेलर पर यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली:

आज दिन की शुरुआत में, साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तड़प' का मनोरंजक ट्रेलर आखिरकार प्रशंसकों के लिए रिलीज कर दिया गया है, जिसका वे घोषणा के बाद से इंतजार कर रहे थे. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म साल की पहली बड़ी स्क्रीन रोमांटिक ड्रामा थिएटर रिलीज होगी, ऐसे में फिल्म पर पहले से प्रेशर था और अब, जब से ट्रेलर सामने आया है, तब से इंडस्ट्री, क्रिकेटरों आदि में फैली फिल्म बिरादरी द्वारा चारों तरफ़ प्रशंसा मिल रही है.

ट्रेलर ने हमें अहान की निडर भूमिका और तारा सुतारिया के एक अनकन्वेंशनल भूमिका की एक झलक देखने मिल रही है. यह फिल्म एक औसत रोमांस फ्लिक की तरह नहीं है, बल्कि ऐसा कंटेंट पेश करने का वादा करती है जो दर्शकों को उनकी सीटों से बांधकर रखेगी. प्रीतम के संगीत ने फिल्म को अधिक प्रत्याशित बना दिया है. यहां जानिए फिल्म के ट्रेलर के बारे में सेलेब्स का क्या कहना है.

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' आगामी  दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अहान और तारा क्रमश:  ईशाना और रमीसा का किरदार निभा रहे हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है. बता दें कि 'तड़प' साल 2018 में आई तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है.

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com