प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयान पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, हम भी तो श्राप दे सकते हैं...

प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है.

प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयान पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, हम भी तो श्राप दे सकते हैं...

प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हम भी तो श्राप दे सकते हैं
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) लोकसभा सदन में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त कहकर एक बार फिर विवादों से घिर गई हैं. उनके इस बयान को लेकर विपक्षी नेताओं के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लोग उनका खूब विरोध कर रहे हैं. यहां तक कि कई बॉलीवुड कलाकारों ने उनके बयान को शर्मिंदगी जताते हुए ट्वीट भी किया है. हाल ही में भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने बताया कि हम भी तो इन्हें श्राप दे सकते हैं, हमारा श्राप ज्यादा असर करेगा. 

राम गोपाल वर्मा ने रिलीज किया भारत की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्म का ट्रेलर तो अमिताभ बच्चन बोले- हमेशा की तरह रामू...

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) पर आया ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा, "क्यों हम भी तो श्राप दे सकते हैं? हमारा श्राप ज्यादा प्रभावी होगा, क्योंकि हम आतंक के मामलों पर जमानत पर बाहर नहीं आए हैं. शायद वह प्रधानमंत्री का सम्मान नहीं करती हैं वरना वह इस तरह का कमेंट दोबारा करने की हिम्मत कैसे करतीं?" इसके अलावा ऋचा चड्ढा ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "यह टिप्पणी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शर्मिंदगी है."

'गदर' फिल्म के डायरेक्टर को प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया गुस्सा, बोले- कत्ल तो कत्ल है, कोई कैसे...

बता दें कि लोकसभा सदन (Lok Sabha) में  द्रमुक सदस्य ए राजा ने चर्चा में भाग लेते हुए नकारात्मक मानसिकता को लेकर गोडसे (Nathuram Godse) का उदाहरण दिया, जिस पर प्रज्ञा (Pragya Singh Thakur) अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और कहा कि 'देशभक्तों का उदाहरण मत दीजिए'. इससे पहले भी भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों में घिर चुकी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...