इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नरेंद्र मोदी को किया 'साष्टांग दंडवत प्रणाम' तो पीएम का यूं आया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में शानदार जीत पर उन्हें हर ओर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने तो उन्हें 'साष्टांग दंडवत प्रणाम' ही कर डाला है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नरेंद्र मोदी को किया 'साष्टांग दंडवत प्रणाम' तो पीएम का यूं आया जवाब

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को यूं जीत की बधाई

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने पीएम को दी जीत की बधाई
  • अनोखे अंदाज में किया ट्वीट
  • पीएम मोदी ने यूं किया रिप्लाई
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में शानदार जीत पर उन्हें हर ओर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बधाई के मामले में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है और बॉलीवुड के दिग्गज सितारे प्रधानमंत्री की जीत पर उन्हें सोशल मीडिया के जरिये लगातार बधाई संदेश दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने पीएम नरेंद्र मोदी को बहुत ही अनोखे अंदाज में जीत की बधाई दी है और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. यही नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शिल्पा शेट्टी के इस ट्वीट का जवाब भी दिया है. 

अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी, पीएम से बोले- सर बताएं कैसे निबटें आपके फॉलोअर्स से...

भोजपुरी सुपरस्टार को अखिलेश यादव ने हराया तो बॉलीवुड एक्टर बोले- निरहुआ के का हाल बा हो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया हैः 'देखा योगा से ही होगा! इसे कहते हैं, भूमि भंजन इलेक्शन प्रदर्शन! बहुत बहुत बधाई आपको नरेंद्र मोदी जी. आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम...मोदी सूनामी.' इस तरह शिल्पा शेट्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई तो पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पर रिप्लाई भी किया. पीएम मोदी ने शिल्पा शेट्टी को शुक्रिया कहा.

प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, तैमूर के नाम को लेकर करीना कपूर पर यूं किया हमला...देखें Video


बता दें कि देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की 'प्रचंड लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी (BJP) राष्ट्रवाद, हिंदू गौरव और 'नये भारत' के मुद्दों पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके लगातार दूसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है. चुनाव आयोग से मिल रहे नतीजों के मुताबिक बीजेपी अब तक 290 सीटें जीत चुकी है और 13 सीटों पर आगे चल रही है. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 282 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल उसके सहयोगी लगभग 350 सीटों पर जीत हासिल करते हुए दिख रहे है. एनडीए ने पिछले लोकसभा चुनाव में 336 सीटों पर विजय हासिल की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...