जिम में पसीना बहा रहे अर्जुन कपूर ने दिखाए डोले तो मलाइका अरोड़ा ने कर डाला ये कमेंट

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 'पानीपत' में अपने रोल के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं और उनकी एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी कमेंट किया है.

जिम में पसीना बहा रहे अर्जुन कपूर ने दिखाए डोले तो मलाइका अरोड़ा ने कर डाला ये कमेंट

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो, मलाइका अरोड़ा का आया कमेंट

खास बातें

  • अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी फोटो
  • अर्जुन कपूर की फोटो पर मलाइका ने किया कमेंट
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी ने की अर्जुन कपूर की तारीफ
नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'पानीपत' की तैयारियों में लगे हुए हैं. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आजकल मलाइका अरोरा (Malaika Arora) से अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को अक्सर साथ में भी देखा जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की स्क्रीनिंग पर भी उनके साथ दिखाई दी थीं. हाल ही में अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम की एक फोटो डाली है जिसमें वे शर्टलेस हैं, जिस पर मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया. हालांकि अर्जुन कपूर की फोटो पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने कमेंट किया, लेकिन मलाइका अरोड़ा का कमेंट सुर्खियों में है. 

Saaho का Teaser देख सिनेमा हॉल ही में नाचने लगे बाहुबली प्रभास के फैन्स, श्रद्धा कपूर ने पोस्ट किया धमाकेदार Video

Warrior mode on !!! #panipat

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

'पानीपत' की शूटिंग की तैयारी में लगे अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की. इस फोटो में अर्जुन कपूर ने ब्लैक कैप पहनी हुई है. इसके साथ ही फोटो में अर्जुन कपूर के बाइसेप्स भी दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा 'वॉरियर मोड ऑन' यानी योद्धा तैयार है. अर्जुन की इस फोटो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया. उन्होंने अर्जुन कपूर की फोटो पर बाइसेप्स वाले इमोजी भेज कर अपना रिएक्शन दिया. 

vqsnd06

विश्व कप में बारिश पर Amitabh Bachchan ने किया Tweet, बोले- वर्ल्ड कप इंडिया में करवा लो...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के अलावा एक्ट्रेस अनन्या पांडे और बॉलीवुड के ही डायरेक्टर व प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी ने भी अर्जुन कपूर की तारीफ की. जहां एक तरफ अनन्या पांडे ने अर्जुन कपूर की फोटो पर 'फॉरएवर 21' लिखा तो वहीं रोहित शेट्टी ने कमेंट करते हुए कहा 'बहुत अच्छे अर्जुन'.

बॉलीवुड एक्टर का पाकिस्तान के कप्तान पर तंज, बोले- यह कैप्टन नहीं पनवाड़ी...

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने फिल्म 'इशकजादे' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने 'गुंडे', 'नमस्ते इंग्लैंड', 'तेवर', 'की एंड का', 'मुबारकां', 'हाफ गर्लफ्रेंड', '2 स्टेट्स' और 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' जैसी फिल्में की हैं. अर्जुन कपूर अब जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में दिखाई देंगे. इस फिल्म को 6 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा. फिल्म को आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ कृति सैनन, संजय दत्त और पद्मिनी कोलापुरी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...