भारत में सामने आए Coronavirus के दो केस, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सारे बॉर्डर बंद कर दो...

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने दिल्ली में दस्तक दे दी है. सोमवार को दिल्ली में एक शख्स को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है. यही नहीं तेलंगाना (Telangana) में भी एक केस पाया गया है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं रिएक्शन आया है.

भारत में सामने आए Coronavirus के दो केस, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सारे बॉर्डर बंद कर दो...

कोरोनावायरस के भारत में दस्तक देने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कोरोनावायरस की भारत में दस्तक
  • दिल्ली और तेलंगाना में एक-एक केस
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने दिल्ली में दस्तक दे दी है. सोमवार को दिल्ली में एक शख्स को  कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है. यही नहीं तेलंगाना (Telangana) में भी एक केस पाया गया है. इस तरह कोरोनावायरस के कदम भी भारत में पड़ गए हैं और सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त हंगामा हो गया है. यहा नहीं, बॉलीवुड समेत कई जानी-मानी हस्तियों ने इस पर ट्वीट करने शुरू कर दिए हैं. बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और सलमान खान की 'दबंग 2' में नजर आईं डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) लगातार कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट कर रही हैं, और उन्होंने तो सारे बॉर्डर सील करने की सलाह तक दे डाली है. 

619ahp48


बॉलीवुड एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने कोरोनावायरस (Coronavirus)  को लेकर ट्वीट किया है, 'सारे बॉर्डर बंद कर देने चाहिए. सबकी जांच होना चाहिए. यह बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है, भारत को इसे लेकर गंभीर हो जाना चाहिए.' उन्होंने भारत के स्वास्थ्य मंत्रालय को संबोधित करते हुए यह ट्वीट किया है. डॉली बिंद्रा के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.


डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने के लिए मास्क पहनने की सलाह दी है. उन्होंने लिखा हैः 'M95 मास्क का इस्तेमाल करें. प्लेन वाला इस्तेमाल न करें. सार्वजनिक स्थानों पर जाने से बचें.' इस तरह लगता है कि कोरोनावयरस के भारत में आने की खबर से वह बहुत परेशान हो गई हैं, और सबको इससे बचने की सलाह भी दे रही हैं.  स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry Of Health) ने बयान जारी कर बताया, 'सीओवीआईडी-19 संक्रमण का एक मामला दिल्ली और एक तेलंगाना से सामने आया है. दिल्ली वाला मरीज इटली गया था, जबकि तेलंगाना वाला मरीज पूर्व में दुबई की यात्रा कर चुका है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...