फराह खान ने राजीव गांधी को किया याद, बोलीं- मेरे पापा की जान बचाई थी...

मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) से जुड़ा वाकया अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है.

फराह खान ने राजीव गांधी को किया याद, बोलीं- मेरे पापा की जान बचाई थी...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) को लेकर किया ये ट्वीट (Tweet)

खास बातें

  • फराह खान ने किया ट्वीट
  • राजीव गांधी को लेकर कही ये बात
  • फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की 28वीं पुण्यतिथि है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उनकी समाधि पर श्रद्धांजलि दी और बॉलीवुड (Bollywood) से भी उन्हें लेकर लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं. मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) से जुड़ा वाकया अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है और उनके इसे ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस से YouTube पर मचाई धूम, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी ने 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट किया हैः 'आज अपने डायनामिक पूर्व पीएम राजीव गांधी को याद कर रही हूं. एक कीमती जिंदगी को हमसे बहुत जल्दी छीन लिया गया. मेरे पिता बहुत ही घातक अग्निकांड उनकी मदद की वजह से ही बच पाए थे, ये मैं हमेशा याद रखूंगी. उनकी समय रहते हुए मदद ने ही मेरे पिता की जान बचाई थी. शुक्रिया.' फराह खान ने इस ट्वीट में प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और संजय खान को टैग किया था. 

ऐश्वर्या राय के मीम विवाद पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, Tweet कर कही यह बात....

बता दें कि 21 मई, 1991 को तमिलनाडु के श्रीपेरंबदूर में एक आत्मघाती हमले में राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी. इस आत्मघाती हमले को लिट्टे के आतंकियों ने अंजाम दिया था. राजीव गांधी 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद देश के प्रधानमंत्री बने थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...