पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बॉलीवुड एक्टर ने बताया 'दुखी लड़का', Tweet कर कह डाली यह बात

परेश रावल ने इमरान खान (Imran Khan) पर निशाना साधते हुए उन्हें स्कूल का दुखी लड़का बताया है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बॉलीवुड एक्टर ने बताया 'दुखी लड़का', Tweet कर कह डाली यह बात

बॉलीवुड एक्टर ने इमरान खान (Imran Khan) पर साधा निशाना

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने इमरान खान पर साधा निशाना
  • इमरान खान को बॉलीवुड एक्टर ने बताया 'दुखी लड़का'
  • बॉलीवुड एक्टर परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. समसामयिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय पेश करने वाले परेश रावल (Paresh Rawal) ने हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को लेकर एक ट्वीट किया है. उनके इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में परेश रावल ने इमरान खान (Imran Khan) पर निशाना साधते हुए उन्हें स्कूल का दुखी लड़का बताया है. पाकिस्तान सरकार को लेकर परेश रावल (Paresh Rawal) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

Batla House Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम की फिल्म ने दूसरे दिन मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने इमरान खान (Imran Khan) पर अपनी राय पेश करते हुए ट्विटर पर लिखा, "मैं अपने आपको इसे शेयर करने से नहीं रोक पा रहा हूं. इमरान खान स्कूल का वो दुखी लौंडा है जिसने पूरे साल में सिर्फ 'मोदी मोदी' पढ़ा और एग्जाम में अमित शाह आ गए." बता दें कि परेश रावल के अलावा कमाल आर खान ने भी पाकिस्तान सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने पाकिस्तान सरकार के तरीके को पाखंडी बताते हुए उन्हें पीओके की जनता को आजादी देने की सलाह दी थी. 

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म का धमाका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) की बात तकें तो उन्होंने फिल्मी दुनिया के साथ-साथ राजनीतिक दुनिया में भी अपना सिक्का बखूबी निभाया है. परेश रावल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन तो कई फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका अदा की है. फिल्म 'ओएमजी', 'वेलकम', 'हेरा-फेरी' और 'संजू' जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...