बॉलीवुड एक्टर का लॉकडाउन बढ़ाने पर PM Modi से सवाल- आपने यह नहीं बताया कि बिना पैसे के लोग जिंदा...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के संबोधन पर रिएक्शन आया है और उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने पर यह ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्टर का लॉकडाउन बढ़ाने पर PM Modi से सवाल- आपने यह नहीं बताया कि बिना पैसे के लोग जिंदा...

पीएम मोदी (PM Modi) के संबोधन पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • पीएम मोदी ने 3 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन
  • तो कमाल आर खान ने यूं किया रिएक्ट
  • ट्वीट में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) का आज आखिरी दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने देशहित के लिए यह लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. कमाल आर खान (KRK) ने पीएम मोदी (PM Modi) के लॉकडाउन बढ़ाने पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


इस ट्वीट में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने को लेकर गरीबों के प्रति अपनी चिंता जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से सवाल किया है, "प्रधानमंत्री मोदी जी (PM Modi) ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है, जो अच्छा है. लेकिन एक बार फिर मोदी जी ने ये नहीं बताया कि जो लोग लॉकडाउन में कहीं फंस गए हैं, वह बिना पैसे के जिंदा कैसे रहेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने आगे लिखा, "इन लोगों को अपने घरों में जाने की अनुमति दी जानी चाहिए, वरना, बहुत से लोग बिना खाने के मर जाएंगे." कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्टर कमाल आर खान अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते नजर आते हैं. ऐसे में उनका यह ट्वीट सुर्खियों में आ गया है.