शहनाज ने चुना पारस छाबड़ा को अपना दूल्हा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- सिद्धार्थ शुक्ला को दिखा दी औकात

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को छोड़कर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को चुना तो बॉलीवुड एक्टर ने कह दी यह बात...

शहनाज ने चुना पारस छाबड़ा को अपना दूल्हा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- सिद्धार्थ शुक्ला को दिखा दी औकात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • शहनाज ने चुना पारस छावड़ा को अपना दूल्हा
  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में छाए हुए हैं. सारे कंटेस्टेंट्स के बीच वो सबसे अलग ही दिखाई दे रहे हैं. बीते एपिसोड में देखा गया कि 'मंडप टास्क' में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़कर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को अपना वर चुन लिया. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है. कमाल आर खान ने इस संबंध में एक ट्वीट किया. इस ट्वीट पर फैन्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं.

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "लो जी  शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने फिर से पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को जिताकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को उसकी औकात दिखा दी." कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बीते एपिसोड में देखा गया कि टास्क खत्म होने के बाद शहनाज और पारस ने मिलकर मंडप में तोड़फोड़ मचा दी. वहीं यह भी देखा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच फिर से हाथापाई की नौबत आ गई.

सनी लियोन अंगूरों से भरे टब में बैठी आईं नजर, देखें Viral Video

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...