पृथ्वी शॉ ने जड़े एक ओवर में 6 चौके, तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की विस्फोटक पारी पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है.

पृथ्वी शॉ ने जड़े एक ओवर में 6 चौके, तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की 41 गेंद में 82 रन की विस्फोटक पारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने गुरूवार को आईपीएल (IPL 2021) के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को नौ विकेट से हरा दिया. जीत के लिये 155 रन से कमोबेश आसान लक्ष्य को दिल्ली ने तीन विकेट खोकर 21 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 41 गेंद में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 82 रन बनाये. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की इस जीत पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया, जो खूब पढ़ा जा रहा है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: 'एक ओवर में 6 चौके और इसी के साथ मैच खत्म.' कमाल आर खान ने बिना नाम लिए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की बल्लेबाजी का जिक्र किया, जिन्होंने मावी के पहले ओवर में 6 चौके जड़ दिए थे. कमाल आर खान ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमें दिल्ली, बैंगलोर, चेन्नई और मुंबई की होंगी. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और यूजर्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिये 132 रन की साझेदारी करके दिल्ली की जीत सुनिश्चित की दी थी. धवन ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए 47 गेंद में चार चौकों और एक छक्के की सहायता से 46 रन बनाये. पैट कमिंस ने 14वें ओवर में उन्हें आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा. कमिंस ने ही साव और ऋषभ पंत (16) को भी पवेलियन भेजा. इससे पहले आंद्रे रसेल के 27 गेंद में नाबाद 45 रन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने शीर्ष और मध्यक्रम की नाकामी से उबरकर छह विकेट पर 154 रन बनाये.