विज्ञापन
This Article is From Jun 13, 2019

बॉलीवुड एक्टर का पाकिस्तान के कप्तान पर तंज, बोले- यह कैप्टन नहीं पनवाड़ी...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने 12 जून को हुए मैच को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड एक्टर का पाकिस्तान के कप्तान पर तंज, बोले- यह कैप्टन नहीं पनवाड़ी...
पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने साधा निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवड एक्टर और 'बिग बॉस-3' में नजर आ चुके कमाल आर खान (Kamaal R Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने तीखे ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में हैं. कमाल आर खान अकसर समसामयिक विषयों पर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बीते दिन ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Aus Vs Pak) के बीच हुए मैच पर अपनी राय पेश की है. 12 जून को हुए मैच को ध्यान में रखते हुए कमाल आर खान (KRK) ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में  उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान (Sarfaraz Ahmed) पर निशाना साधा है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर किया गया कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश तो जवाब मिला 'थैंक्यू टिग्गी'- देखें वीडियो

बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान  (Aus Vs Pak) का क्रिकेट मैच हुआ, जिसमें पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान की हार को देखते हुए कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) ने इस पर ट्वीट किया. ट्विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बारे में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा 'पाकिस्तान को ऐसे ही हार नहीं मिली है बल्कि वो इस हार का हकदार है. जब उनकी टीम का कप्तान ही इतना नासमझ है कि वह बिना विकेट बैलेंस के लास्ट बॉल पर एक रन ले सकता है. यह कैप्टन नहीं, पनवाड़ी होना चाहिए!' अपने ट्वीट के जरिए कमाल आर खान ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद पर तंज कसा. कमाल आर खान ने ट्वीट के जरिए ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के मैच में सरफराज अहमद की गलती के बारे में भी बताया. सरफराज अहमद के फैसले पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वासिम अकरम ने भी प्रश्नचिन्ह लगाया था. वासिम अकरम ने ट्वीट किया थाः

यही नहीं, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे विज्ञापन युद्ध को लेकर भी ट्वीट किया था और यह ट्वीट भी काफी वायरल हुआ था.

आमिर खान की बेटी Ira Khan से फैन ने पूछा 'किसे कर रही हैं डेट' तो मिला चौंकाने वाला जवाब

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बॉलीवुड से लेकर, राजनीति, खेल और कई अन्य गतिविधियों पर अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup) शुरू होने से पहले भी कमाल आर खान  ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्डकप के सेमी फाइनल में भी नहीं पहुंच पाएगी. हालांकि हालात कमाल आर खान के अनुमान के बिल्कुल विपरीत हुए. भारत ने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हराया था. फिर दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
बॉलीवुड एक्टर का पाकिस्तान के कप्तान पर तंज, बोले- यह कैप्टन नहीं पनवाड़ी...
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com