आईपीएल 2021 में विजेता को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, लिखा- CSK ही जीतेगी क्योंकि...

आईपीएल के फाइनल में सीएसके (CSK) और केकेआर (KKR) के बीच विजेता कौन होगा इसको लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट वायरल हो रहा है.

आईपीएल 2021 में विजेता को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, लिखा- CSK ही जीतेगी क्योंकि...

सीएसके और केकआर के बीच कल आईपीएल 2021 का फाइनल है

नई दिल्ली:

आईपीएल में बधवार को हुए रोमांचक मैच में केकेआर (KKR) ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल फाइनल में जगह बना ली जहां उसका सामना धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होगा. अब आईपीएल 2021 का फाइनल कौन जीतेगा इसके लिए सभी लोग अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. इस कडी में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूस कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया और भविष्यवाणी की है कि कौन सी टीम खिताब जीतेगी. कमाल आर खान उर्फ केआरके का यह ट्वीट हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आईपीएल 2021 के फाइनल को लेकर अपने ट्वीट में लिखा है: मेरी अगली भविष्यवाणी है. "चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2021 के फाइनल में केकेआर (KKR) को हरा देगी. क्योंकि केकेआर के पास दयनीय कप्तान इयोन मोर्गन है. इसलिए यह टीम नहीं जीतेगी." कमाल आर खान इस तरह अपने ट्वीट से सीएसके को आईपीएल 2021 की विजेता बता रहे हैं और मॉर्गन पर निशाना साध रहे हैं.

बता दें कि आईपीएल (IPL Final) के मौजूदा सत्र के सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक दूसरे क्वालीफायर में 136 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर को आखिरी दो गेंद में छह रन की जरूरत थी और सामने रविचंद्रन अश्विन के हाथ में गेंद थी.अश्विन इस ओवर में तीसरी और चौथी गेंद पर विकेट लेने के बाद हैट्रिक पर थे लेकिन त्रिपाठी ने पांचवीं गेंद को सीमा के पार पहुंचाकर पहली बार आईपीएल जीतने का दिल्ली का सपना तोड़ दिया. केकेआर को फाइनल 15 अक्टूबर को महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलााफ खेलना है.


यह भी देखें: Bigg Boss के घर में हुआ डाकू का कब्जा, साथ ही हुई जमकर फाइट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com