ढोल-नगाड़ों से हुआ आर्यन खान का स्वागत तो बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'फिल्म के बिना ही स्टार...'

आर्यन खान (Aryan Khan) की आर्थर रोड जेल से बीते शनिवार को रिहाई हो गई है. ढोल-नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया गया. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का इस संबंध में ट्वीट आया है.

ढोल-नगाड़ों से हुआ आर्यन खान का स्वागत तो बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'फिल्म के बिना ही स्टार...'

आर्यन खान की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की आर्थर रोड जेल से बीते शनिवार को रिहाई हो गई है. आर्यन अपने पिता के साथ जेल से घर पहुंचे. इस दौरान सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें 'मन्‍नत' के बाहर जश्‍न सा माहौल नजर आया और शाहरुख के फैन्स ढोल-नगाड़ों के साथ आर्यन खान का स्‍वागत करते देखे गए थे. अब इस संबंध में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके ने एक ट्वीट किया है. उनका कहना है कि आर्यन अब स्टार बन चुके हैं.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा है: "जिस तरह से आज लोगों ने मन्नत के बाहर ढोल नगाड़े बजाकर आर्यन खान के आने का स्वागत किया, उससे ये साबित हो गया, कि आर्यन कोई फिल्म करने से पहले ही स्टार बन चुका है." कमाल आर खान ने इस तरह आर्यन के ढोल नगाड़ों से स्वागत होने पर यह ट्वीट किया. उन्होंने साथ ही इस संबंध में एक वीडियो भी बनाया है, जो वायरल है. 

बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने जेल से रिहा होने पर सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से प्रोफाइल फोटो हटा दी है. बताते चलें कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रही थी. इस मामले में एजेंसी ने आर्यन सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया था. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों का सपोर्ट शाहरुख खान को मिला.

यह भी देखें: Mine And Yours Season 2: नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com