विज्ञापन
This Article is From Jun 10, 2019

युवराज सिंह ने किया संन्यास का ऐलान तो बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, कही यह बात...

दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) का रिएक्शन आया है.

युवराज सिंह ने किया संन्यास का ऐलान तो बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, कही यह बात...
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिया संन्यास
नई दिल्ली:

दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. युवराज सिंह को सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. युवराज सिंह के संन्यास पर अब बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के संन्यास लेने पर ट्वीट किया है. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्वीट में युवराज सिंह की काफी तारीफ की है. अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी देनी शूरू कर दी है. 

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के संन्यास पर लिखा: "आपने देश सहित विदेश में रहने वाले करोड़ों भारतीयों को महान क्रिकेटर होने के नाते ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन इंसान होने नाते भी इंस्पायर्ड किया है. यह एक कंप्लीट विजेता की पहचान है. आप जैसे लोग कभी रिटायर नहीं होते. हम हमेशा आपकी ताकत और साहस की प्रशंसा करेंगे." अनुपम खेर ने इस तरह दिग्गज क्रिकेटर की तारीफ की है. अब उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आने लगे हैं.

Bhojpuri Cinema: यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का फिर चला जादू, भोजपुरी Video ने फैन्स का यूं जीता दिल

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह उनके लिए काफी भावनात्मक पल है और उनका करियर एक रोलर-कोस्टर की तरह रहा है. युवराज ने कहा कि वह काफी समय से रिटायरमेंट के बारे में सोच रहे थे और अब उनका प्लान आईसीसी द्वारा मान्यता प्राप्त टी-20 टूर्नामेंट्स में खेलने का है. युवराज ने अपना अंतिम टेस्ट साल 2012 में खेला था. सीमित ओवरों के क्रिकेट में वह अंतिम बार 2017 में दिखे थे. युवराज ने साल 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था.

VIDEO: युवराज सिंह ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
युवराज सिंह ने किया संन्यास का ऐलान तो बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, कही यह बात...
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com