टाइगर श्रॉफ को अपकमिंग फिल्म स्क्रू ढीला का स्टंट सीन करते हुए आईं चोटें, घायल होकर भी एक्टर करते रहे सीन पूरा

अपनी फिल्म का एक एक्शन सीन खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड के एक्शन स्टार का जोश, जुनून और जज़्बा किसी को भी मोटिवेट कर सकता है.

टाइगर श्रॉफ को अपकमिंग फिल्म स्क्रू ढीला का स्टंट सीन करते हुए आईं चोटें, घायल होकर भी एक्टर करते रहे सीन पूरा

टाइगर श्रॉफ को अपकमिंग फिल्म स्क्रू ढीला का स्टंट सीन करते हुए आईं चोटें

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त डांसिंग स्किल और स्टंट्स फैंस के फेवरेट हैं. टाइगर अपने एक्रोबेटिक्स, बैक-फ्लिप्स और हाई-ऑक्टेन स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं. कभी फिल्मों में तो कभी सोशल मीडिया पर उनके स्टंट्स से फैंस रूबरू होते रहते हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर टाइगर श्रॉफ की मूवी का एक एक्शन सीन तेजी से वायरल हो रहा है. इस सीन को करते हुए टाइगर श्रॉफ घायल हो गए. खुद टाइगर श्रॉफ ने सोशल मिडिया पर अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए ये  खास बात लिखी है.

  स्टंट सीन के दौरान टाइगर श्रॉफ को आई चोट 

 टाइगर श्रॉफ एक बार फिर शशांक खेतान निर्देशित फिल्म स्क्रू ढीला में जबरदस्त स्टंट्स करते हुए नज़र आएंगे.  फिल्म का एक्शन सीन खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया है.  इस वीडियो में बॉलीवुड के एक्शन स्टार का जोश, जुनून और जज़्बा  किसी को भी मोटिवेट कर सकता है. दरअसल टाइगर श्रॉफ ने अपनी मूवी का जो एक्शन सीन फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें वो एक बड़े से टैक के नीचे से स्प्लिट करते हुए  नज़र आ रहे हैं. जिस जगह से टाइगर श्रॉफ स्प्लिट कर रहे हैं वहां मिट्टी, कंकड़ और पत्थर सब दिखाई दे रहे हैं. इस जबरदस्त एक्शन सीन के पीछे जो हुआ उसे देख यकीनन टाइगर के फैंस को अच्छा नहीं लगेगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं मूवी का ये शानदार स्टंट करने के बाद टाइगर घायल हो गए हैं. उनके बैक पर चोट और खरोच के निशान नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके पैरों पर भी लगा है जिसे सेट पर मौजूद टीम के लोग हील करने की कोशिश कर रहे हैं. दर्द बर्दाश्त करने के बावजूद जिस जज्बे से टाइगर श्रॉफ ने इस स्टंट सीन को निभाया वाकई काबिले तारीफ है.

 फैंस बोले- आपकी स्पिरिट को सलाम है

 टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक ऐसा कैप्शन लिखा है, जो उन्हें रियल में स्टार बनाता है. उन्होंने लिखा, 'खरोंच के अलावा, जलन, और इस मैसिव टैंक के अंदर होने वाली क्लौस्ट्रफ़ोबिक फीलिंग के बावजूद, टैंक के नीचे स्प्लिट करने का जो शॉट मैंने किया वो मेरा फेवरेट है'.  टाइगर श्रॉफ के इस पैशन भरे वीडियो पर डब्बू रत्नानी ने कमेंट करते हुए लिखा, इंसेन. वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, सर आप फायर हैं.  इस वीडियो को देखकर ज्यादातर फैंस टाइगर श्रॉफ के जज्बे की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com