फैंस के सिर चढ़ा सूर्या का जटाधारी अवतार और बॉबी देओल का खूंखार अंदाज, दो हफ्ते में इतने मिलियन पार पहुंचा कंगुवा का टीजर

साउथ इंडियन स्टार सूर्या  और बॉबी देओल की मूवी कंगुवा का ट्रेलर इस बात का गवाह भी बन चुका है. दो हफ्ते पहले ही रिलीज हुए फिल्म के टीजर को दर्शकों ने जबरदस्त प्यार दिया है.

फैंस के सिर चढ़ा सूर्या का जटाधारी अवतार और बॉबी देओल का खूंखार अंदाज, दो हफ्ते में इतने मिलियन पार पहुंचा कंगुवा का टीजर

फैन्स के सिर चढ़ कर बोला सूर्या का जटाधारी अवतार, देखें कंगुवा का टीज़र

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज दिनोंदिन बढ़ रहा है, न सिर्फ मूवी थियेटर्स या ओटीटी पर. बल्कि अब तो साउथ इंडियन मूवीज के टीजर और ट्रेलर का फैन्स शिद्दत से इंतजार करते हैं और उन्हें जी भरकर देखते भी हैं. और, अगर ये कहें कि ये क्रेज सिर्फ साउथ इंडियन दर्शक या इंडियन दर्शकों में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के दर्शकों में बढ़ गया है तो भी कुछ गलत नहीं होगा. साउथ इंडियन स्टार सूर्या  और बॉबी देओल की मूवी कंगुवा का ट्रेलर इस बात का गवाह भी बन चुका है. दो हफ्ते पहले ही रिलीज हुए फिल्म के टीजर को दर्शकों ने जबरदस्त प्यार दिया है.  

करीब पंद्रह दिन में 22 मिलियन पार

कंगुवा मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं साउथ के सुपर हिट डायरेक्टर शिवा. फिल्म का टीजर कुछ ही दिन पहले 19 मार्च को रिलीज हुआ है. इस लिहाज से फिल्म का टीजर रिलीज हुए पंद्रह से बीस दिन के बीच का वक्त हुआ है. और, इतने कम समय में इस टीजर को 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खुद कंगुवा के मेकर्स भी इसका जश्न मना रहे हैं. फिल्म प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो ग्रीन ने भी इस बात की खुशी जाहिर की है. स्टूडियो ग्रीन ने इस फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट किया है. जिसमें लिखा है कि 22 मिलियन व्यूज के बाद भी टीजर सिजल कर रहा है. आगे लिखा है कि वॉरियर किंग की ताकत और शौर्य को एक बार फिर देखिए.

बॉबी देओल का खूंखार अवतार

फिल्म के टीजर में एक्टर सूर्या का जबरदस्त लुक नजर आ रहा है. वो एक वॉयलेंट वॉरियर के रूप में दिख रहे हैं. जिनकी जटाएं हैं. माथे पर टैटू हैं और वो हथियार थामे हुए हैं. उनका मुकाबले फिल्म में बॉबी देओल से होगा जो फिल्म में विलेन बने हैं. बॉबी देओल के लुक की भी टीजर में झलक नजर आती है. उन्हें खूंखार दिखाने के लिए लंबे और जटाधारी बालों की हेयर स्टाइल अपनाई गई है. इन दो कलाकारों के अलावा फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान