बड़े मियां छोटे मियां में काम नहीं करना चाहता था ये एक्टर, फिर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में यूं आया 'प्रलय'

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह दोनों कलाकार पहली बार साथ में पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं.

बड़े मियां छोटे मियां में काम नहीं करना चाहता था ये एक्टर, फिर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में यूं आया 'प्रलय'

बड़े मियां छोटे मियां में काम नहीं करना चाहते थे पृथ्वीराज सुकुमारन

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह दोनों कलाकार पहली बार साथ में पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ साउथ के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आने वाले हैं. बड़े मियां छोटे मियां में वह विलेन का रोल करेंगे. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के एक्शन के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन का विलेन अवतार भी देखने को मिला था. 

लेकिन बड़े मियां छोटे मियां के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन पहली पसंद नहीं थे. इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने किया है. हाल ही में दिग्गज डायरेक्टर अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर लंबी बात की. अली अब्बास जफर ने बताया है कि पृथ्वीराज सुकुमारन ने पहली बार इस फिल्म में काम करने से ही मना कर दिया था. हालांकि बात में पृथ्वीराज सुकुमारन ने खुद कॉल करके काम करने के लिए सहमत हो गए.

अली अब्बास जफर ने तब खुलासा किया कि कैसे पृथ्वीराज ने शुरू में फिल्म से इनकार कर दिया और यह भी शेयर किया है कि कैसे उन्होंने साउथ की इस दिग्गज एक्टर को बड़े मियां छोटे मियां करने के लिए मना लिया. अली ने कहा, 'जब मैंने उन्हें फिल्म ऑफर की तो, हालांकि पृथ्वीराज को अपना रोल पसंद आया, लेकिन शेड्यूल की दिक्कतों के कारण उन्होंने शुरुआत में मना कर दिया. कुछ दिनों के बाद, मैंने उन्हें फिर से फोन किया और अक्षय और टाइगर की तारीखों के साथ एडजस्ट करने का ऑफर किया. यह सुनकर, पृथ्वी ने कहा कि ऐसा लगता है कि मैं सच में चाहता था कि वह यह रोल निभाए, और सौभाग्य से सब कुछ ठीक रहा. फिर वह मान गए.' इसके अलावा उन्होंने और भी ढेर सारी बातें कीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com