BMCM Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी तूफान मचाएंगे बड़े मियां छोटे मियां, इतने करोड़ की हो सकती है कमाई

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. अगर फिल्म धीमी नहीं पड़ती है तो बजट तो वसूल कर ही सकती है.

BMCM Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी तूफान मचाएंगे बड़े मियां छोटे मियां, इतने करोड़ की हो सकती है कमाई

BMCM Box Office Collection Day 2: बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

नई दिल्ली:

BMCM Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. थियेटर्स में आने के साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. पहले दिन फिल्म ने दुनियाभर में 33.33 करोड़ रुपये की कमाई की. अगर भारत की बात करें तो यहां फिल्म की ओपनिंग 15.65 करोड़ रुपये रही. अब अगर दूसरे दिन को लेकर सामने आ रहे आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने शुक्रवार (12 अप्रैल) को खबर लिखे जाने तक भारत में 3.39 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. पहले दिन फिल्म ने 15.65 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी.

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

दूसरे दिन की बात करें तो अभी केवल कुछ ही आंकड़े सामने आए हैं. अगर फिल्म पहले दिन वाली रफ्तार से आगे बढ़ती है और 17 करोड़ कर भारत में कमा जाती है तो वर्ल्डवाइड कलेक्शन 50 करोड़ को टच कर सकती है. हालांकि इसे हिट लिस्ट में आने के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत है क्योंकि फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ बताया जा रहा है. ऐसे में अगर मुनाफा कमाना है तो 500 क्लब में तो एंट्री लेनी ही होगी.

कैसी है बड़े मियां छोटे मियां फिल्म 

अगर आप एक्शन के शौकीन हैं. अनकही कहानी आपकी प्राथमिकता नहीं है. अक्षय और टाइगर के फैन हैं तो बड़े मियां छोटे मियां आप ही के लिए बनाई गई फिल्म है. अगर आपने अली अब्बास जफर की सुल्तान और टाइगर जिंदा है देखी है तो फिर बड़े मियां छोटे मियां जरूर आपको 440 वोल्ट का झटका दे सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com