बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आई सामने तो दर्शक बोले- इससे अच्छा तारक मेहता देख लो यार

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले 1100 करोड़ रुपये के कलेक्शन के दावे किए जा रहे थे. लेकिन रिजी के बाद फिल्म ने निराश किया और फैन्स के यूं रिएक्शन आ रहे हैं.

बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आई सामने तो दर्शक बोले- इससे अच्छा तारक मेहता देख लो यार

Bade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर फैन्स का रिएक्शन

नई दिल्ली:

बड़े मियां छोटे मियां इस नाम में ही कुछ बात है. इस नाम की फिल्म जब भी रिलीज होती है एक नया शगूफा छोड़ जाती है. साल 1998 में इसी नाम से फिल्म आई. जिसमें दिखे अमिताभ बच्चन और गोविंदा. दोनों बड़े सितारों के चक्कर में फिल्म दस साल में बन कर तैयार हुई. लेकिन  हिट रही. अब इस नाम से फिर फिल्म आई. बड़े मियां बने अक्षय कुमार और छोटे मियां टाइगर श्रॉफ. शायद लगा होगा कि इस नाम में ही दम है फिल्म हिट हो जाएगी. लेकिन समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक सबको बड़े मियां छोटे मियां ने बुरी तरह निराश किया गहै. फिर जब इसका पहले दिन का कलेक्शन आया तो फैन्स ने फिल्म से बेहतर तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बता डाला.

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां और छोटे मियां की जोड़ी ने धमाल मचाने की पूरी कोशिश की. इस मूवी में वो सब कुछ था जो अक्षय कुमार की फिल्मों में अक्सर नजर आता है. साथ में टाइगर श्रॉफ बोनस की तरह थे. होना तो डबल धमाका चाहिए था. लेकिन फिल्म वर्ल्ड वाइड उतनी कमाई नहीं कर पाई. वजह फिल्म की कमजोर कहानी और बहुत ही औसत दर्जे का डायरेक्शन रहा है. बड़े मियां छोटे मियां का पहले दिन का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 36.33 करोड़ रु. बताया गया है. लेकिन फैन्स ने इसे लेकर जमकर चुटकी ली.

फैन्स बोले- बड़े मियां छोटे मियां से अच्छा तारक मेहता देख लो

फिल्म की कमाई के ये आंकड़े पढ़कर एक यूजर ने लिखा कि ये फेक कलेक्शन है. एक यूजर ने लिखा कि इस फिल्म को देखने से अच्छा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक एपिसोड देख लो भाई. एक यूजर ने लिखा कि फिल्म वही टिपिकल स्टोरी पर बेस्ड है. हालांकि बहुत से फैंस ने फिल्म की तारीफ भी की है. एक फैन ने लिखा है कि फिल्म जबरदस्त हिट होगी. एक यूजर ने लिखा कि एक और ब्लॉकबस्टर  आ चुकी है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अक्षय कुमार और टाइगर दोनों एक साथ हैं ये किसी उत्सव की तरह है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan Review in Hindi: जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की BMCM